comscore
News

शाओमी Mi Home स्टोर जल्द कोलकाता में होगा ओपन

शाओमी Mi Home Store पर प्रोडेक्ट्स खरीदने से पहले कर पाएंगे यूज।

  • Published: January 25, 2018 9:40 AM IST
Mi-home-delhi-ncr

देश के ऑफलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीन स्मार्टफोन निर्माता शाओमी ने भारत में कई Mi Home स्टोर ओपन कर चुकी है। हाल ही में कंपनी ने दिल्ली एनसीआर में Mi Home स्टोर को ओपन किया था। वहीं, अब कंपनी द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी गई है कि कोलकाता में शाओमी का पहला Mi Home स्टोर ओपन किया जाएगा।

कंपनी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में हावड़ा ब्रिज की तस्वीर दिखाई गई है और कैप्शन में लिखा है कि Mi प्रशंसकों! आपको क्या लगता है कि हम कहां आ रहे हैं! इस टीजर से इस बात का पुरा अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगला Mi Home स्टोर कोलकाता में ओपन होगा।

भारत में शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमरा जैन ने अपने एक बयान में कहा था कि “साल 2016 तक हमारा ऑफलाइन कारोबार 10 फीसदी से भी कम था। इसके बाद पिछले साल कंपनी ने ऑफलाइन कारोबार पर ध्यान केंद्रित किया और पिछले साल जुलाई में यह 20 फीसदी का आंकड़ा पार कर चुका है। बता दें कि सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार शाओमी की योजना 100 नए Mi Home स्टोर खोलने की है।

Mi Home स्टोर के माध्यम से यूजर्स शाओमी के स्मार्टफोन ​को सीधे स्टोर से ही खरीद सकते हैं। इस स्टोर में भारतीय बाजार में उपलब्ध शाओमी के सभी प्रोडक्ट देखने के लिए उपलब्ध होंगे। शाओमी मी स्टोर में कंपनी के ढेरों प्रोडक्ट्स जैसे स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, मी प्यूरीफायर 2 आदि मौजूद रहते हैं। यूजर्स इनको देखने के साथ ही जांच-परखकर व प्रयोग के बाद चाहें तो खरीद भी सकते हैं।

  • Published Date: January 25, 2018 9:40 AM IST