comscore
News

शाओमी ने इस शहर में ओपन किया अपना पहला Mi Home एक्सपीरिएंस स्टोर

दुर्भाग्य से, दुकान में प्रदर्शित होने वाली अधिकांश चीजों को फिलहाल खरीद नहीं सकेंगे।

  • Published: February 28, 2018 4:01 PM IST
xiaomi-mi-experience-store

शाओमी ने भारत में आज अपना पहला Mi Home एक्सपीरियंस स्टोर ओपन किया है। इस स्टोर में कंपनी अपने कई प्रोडेक्ट को प्रदर्शिक करेगी। इस स्टोर को चिन्नाई Phoenix Market सिटी में ओपन किया गया है और 1 मार्च से सभी के लिए ओपन होगा। लेकिन, दुर्भाग्य से यहां मौजूद यूनिक प्रोडक्ट को आप सिर्फ देख सकेंगे।

स्टोर में कुछ दिलचस्प शाओमी के प्रोडक्ट मौजूद हैं, जिनमें Mi इलेक्ट्रिक स्कूटर, नीनबॉट प्लस, शाओमी विंडोज लैपटॉप, शाओमी लगेज, इलेक्ट्रिक स्मार्ट चावल कुकर, स्मार्ट स्नीकर्स और बहुत कुछ शामिल हैं। लेकिन, फिलहाल इन प्रोडेक्ट को खरीदा नहीं जा सकता है। आप स्टोर में मौजूद दूसरे प्रोडेक्ट जैसे स्मार्टफोन और Mi TV 4 को खरीद सकेंगे।

हमने स्टोर के पीछे की कहानी के बारे में शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन से बात की। उन्होंने कहा कि हमने इस एक्सपीरियंस स्टोर को इसलिए खोला ताकि शाओमी प्रशंसकों को हमारे कुछ कूल उत्पादों का अनुभव मिल सके जो आमतौर पर केवल चीन में उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि इनमें से कई उत्पादों को अंततः लॉन्च करने की उम्मीद है।

शाओमी भारत के अन्य हिस्सों में इस तरह के एक्सपीरियंस स्टोर को लॉन्च करने का इरादा रखता है, जिससे प्रशंसकों को उत्पादों का अनुभव मिलता रहे। यह विशेष रूप से नए Mi TV 4 में दिलचस्पी रखने वाले खरीदारों के लिए उपयोगी होगा, क्योंकि उन्हें स्टोर में टीवी देखने का मौका मिलेगा।

  • Published Date: February 28, 2018 4:01 PM IST