comscore
News

शाओमी के Pocophone F1 ने Antutu रैंकिंग में वनप्लस 6 को पछाड़ा

Pocophone F1 स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट द्वारा पावर्ड है।

Xiaomi POCOPHONE FCC Slash Leaks 805px

Image credit: Slash Leaks


शाओमी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश करेगा जिसे पोकोफोन F1 के नाम से जाना जा रहा है। फिलहाल लॉन्च के लिए कोई तारीख तय नहीं की गई है, लेकिन एेसा माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन बस कुछ दिनों में लॉन्च हो सकता है।

अभी इस डिवाइस की स्पेसिफिकेशन एक अॉनलाइन स्टोर में लीक हुई थी और अब, यह बेंचमार्क वेबसाइट AnTuTu में लिस्ट हुई है। हाल ही में ऑनलाइन दिखाई देने वाले स्क्रीनशॉट (iTHome के द्वारा देखा गया) के मुताबिक, Pocophone F1 ने AnTuTu बेंचमार्क पर 285,302 पॉइंट्स का स्कोर हासिल किया है।

यह स्कोर आॅफिशियली AnTuTu वेबसाइट या अॉफिशियल वीबो पेज पर लिस्ट नहीं किया गया है, लेकिन स्क्रीनशॉट को देख कर साफ देखा जा सकता है की स्क्रीनशॉट AnTuTu बेंचमार्क ऐप का इंटरफेस है। इसको मिले स्कोर के हिसाब, पॉकोफोन F1 ने हाल के दिनों में बेंचमार्क के जरिए फिलहाल मौजूद कई फोनों से बेहतर परफॉर्मेंस किया है।

जुलाई में टॉप 10 सबसे बढ़िया परफॉर्मेंस करने वाले स्मार्टफोनों की AnTuTu रैंकिंग के हिसाब से केवल शाओमी ब्लैक शार्क गेमिंग फोन और ओप्पो Find X ने सबसे हाई-स्कोर हासिल किया था। इस स्मार्टफोन का स्कोर वीवो Nex और वनप्लस 6 से बेहतर है।

आपको बता दें कि Pocophone F1 स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट द्वारा पावर्ड है, जिसे इसके जैसे सभी स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया गया है। इसके इतने बढ़िया स्कोर हासिल करने के पीछे शायद इसमें दिया लिक्विड कूलिंग सिस्टम हो सकता है और डिवाइस को अन्य ऑप्टिमाइजेशन से लैस किया जा सकता है। शाओमी Pocophone F1 को यूरोपीय मार्केट के लिए टारगेट किया गया है।

You Might be Interested

Xiaomi Pocophone F1
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: August 7, 2018 6:16 PM IST
  • Updated Date: August 7, 2018 6:17 PM IST