comscore
News

शाओमी Pocophone जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

Xiaomi Pocophone F1 दो वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है।

Xiaomi POCOPHONE FCC Slash Leaks 805px

Image credit: Slash Leaks


शाओमी एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने कि तैयारी कर रहा है। यह स्मार्टफोन शाओमी के नए सब-ब्रांड Pocophone के पहले स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस को Pocophone F1 कहा जा रहा है, जिसे हाल ही में ताइवान सर्टिफिकेशन एजेंसी NCC द्वारा सर्टिफाई किया गया है। यह इस डिवाइस के जल्द ही लॉन्च होने की ओर इशारा करती है, लेकिन अभी तक इसकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

MySmartPrice की एक नई रिपोर्ट का दावा है कि शाओमी ग्लोबल मार्केट के साथ-साथ इस स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च करेगा। हालांकि अभी लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। पिछली अफवाहों में स्मार्टफोन को 420 यूरो (लगभग 33,600 रुपये) पर कीमत में लॉन्च होने का अदांजा लगाया गया है। यह कीमत स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट के लिए हो सकती है, इसके अलावा इसके हाई-एंड वेरिएंट की कीमत 460 यूरो (लगभग 36,800 रुपये) होने की उम्मीद है।

पिछले हफ्ते में Pocophone F1 सबके सामने आया था और वीडियो में इस डिवाइस को लेकर कुछ डिटेल्स भी दिखाई दी थी। डिवाइस का कोडनेम “बेरेलियम” है जो स्नैपड्रैगन 845 के साथ आ सकता है और इसके इसी साल लॉन्च होने की उम्मीद है। इसके अलावा यह भी पता चला है कि फोन में 2.8 Ghz प्रोसेसर है। एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड MIUI 9 दिया गया है और इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है।

You Might be Interested

Xiaomi Pocophone F1
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: July 30, 2018 1:11 PM IST