comscore
News

शाओमी रेडमी 6 प्रो के अॉफिशियल रेंडर में दिखे चार कलर

रेडमी 6 प्रो रोज गोल्ड, सैंड गोल्ड, लेक ब्लू, ब्लैक एंड फ्लेम रेड जैसे कलर अॉप्शन में आएगा।

Xiaomi Redmi 6 Pro

शाओमी 25 जून को रेडमी 6 प्रो लॉन्च करेगा। शाओमी ने हाल ही में शाओमी Mi 8, Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन और Mi 8 SE स्मार्टफोन की घोषणा की थी जिसमें नॉच डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है। रेडमी 6 प्रो की लीक हुई फोटो ने खुलासा किया है कि यह भी बिल्कुल उसी डिजाइन के साथ आएगा। कंपनी ने वीबो में दिए एक पोस्ट में न केवल डिजाइन को दिखाया है, बल्कि इसके कलर वेरिएंट को भी दिखाया गया है।

जैसा कि नीचे दी गई इमेज में देखा जा सकता है, रेडमी 6 प्रो रोज गोल्ड, सैंड गोल्ड, लेक ब्लू, ब्लैक एंड फ्लेम रेड जैसे कलर अॉप्शन में आएगा। फोन के फ्रंट साइड के टॉप पर एक नॉच है और बैक साइड एक वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप और एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।

पिछली रिपोर्ट से पता चला है कि रेडमी 6 प्रो में 5.84 इंच का डिस्प्ले होगा जो एफएचडी + रिजॉल्यूशन के साथ आएगा, और उसमें 19: 9 का एस्पेक्ट रेश्यो होगा। शाओमी ने रेडमी 6 और 6A स्मार्टफोन को मीडियाटेक चिपसेट के साथ लॉन्च किया था, लेकिन अफवाह हैं कि कंपनी रेडमी 6 प्रो में पुराने स्नैपड्रैगन 625 एसओसी का यूज कर सकती है।

रेडमी 6 प्रो तीन हार्डवेयर के साथ आ सकता है, जिनमें से एक 2जीबी रैम / 16 जीबी स्टोरेज, दूसरा 3जीबी रैम / 32जीबी स्टोरेज और तीसरा वेरिएंट 4जीबी रैम / 64 जीबी स्टोरेज का हो सकता है। यह 4,000 एमएएच बैटरी के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन के 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरा सेटअप और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर के साथ आने की उम्मीद है। रेडमी 6 प्रो में एंड्रॉइड 8.1 ओरियो प्री-इंस्टॉल होगा और इसे लॉन्च के तुरंत बाद Miui10 अपडेट मिलने की उम्मीद है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi 6A
Android 8.1 Oreo (MIUI 10)
MediaTek Helio A22 quad-core SoC
13MP
  • Published Date: June 21, 2018 1:06 PM IST