comscore
News

कम रेंज में नॉच फीचर के साथ आएगा Xiaomi Redmi 6 Pro, जानें क्या होंगे फीचर्स

Redmi 6 Pro स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

xiaomi-redmi-6-pro

शाओमी के आने वाले स्मार्टफोन Redmi 6 Pro को TENAA सर्टिफिकेट मिला है। इस स्मार्टफोन की एक फोटो TENAA पर सामने आई है। यह स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 5.84 इंच की नॉच डिस्प्ले दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में फुल-स्क्रीन डिस्प्ले दी जाएगी। माना जा रहा है कि शाओमी इस स्मार्टफोन को मिड रेंड में पेश करेगी। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि Redmi 6 Pro स्मार्टफोन पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो कम रेंज में नॉच फीचर के साथ आएगा।  TENAA पर दर्ज हुए फीचर्स के हिसाब से इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। हालांकि यह साफ नहीं है कि इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम व मीडियाटेक में से कौन-सी चिपसेट लगी होगी।

Redmi 6 Pro स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 2जीबी रैम व 16जीबी स्टोरेज, 3जीबी रैम व 32जीबी स्टोरेज, 4जीबी रैम व 64जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। टीना लिस्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। रेडमी 6 प्रो स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा।

हालांकि, इस स्मार्टफोन के सेकेंडरी सेंसर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो के साथ आएगा। Redmi 6 Pro स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी क्षमता दी जाएगी। इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi 6 Pro
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 625 octa-core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: May 28, 2018 1:39 PM IST