comscore
News

Xiaomi Redmi Note 5 आज भारत में किया जाने वाला है लॉन्च; ऐसे देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

बहुत सारे रुमर्स से सामने आ रहा है कि Xiaomi आज भारत में अपने एक इवेंट के दौरान Xiaomi Redmi Note 5 डिवाइस के साथ अपने Smart Mi TV को भी लॉन्च कर सकता है।

  • Updated: February 14, 2018 11:18 AM IST
redmi note 5 launch feat

Xiaomi आज भारत में 2018 के अपने पहले लॉन्च इवेंट का आयोजन करने जा रहा है। इस इवेंट को लेकर और इसमें लॉन्च होने वलेर प्रोडक्ट्स को लेकर काफी समय से चर्चाएँ चल रही हैं, तो ऐसा लग रहा है कि Xiaomi आज कुछ बड़े लॉन्च करने वाला है। आज भारत में Xiaomi दोपहर 12 बजे से एक इवेंट का आयोजन करने वाली है, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी आप देख सकते हैं। यानी अगर आप आज Xiaomi की ओर से लॉन्च किये जाने वाले प्रोडक्ट्स की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आपके लिए इसका भी इंतज़ाम कंपनी ने किया है।

कंपनी आज होने वाले अपने इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से करने वाली है। इसका मतलब है कि जो भी इसे देखना चाहते हैं वह Mi.com पर जाकर इसे देख सकते हैं। हालाँकि इस लाइव स्ट्रीमिंग को देखने के लोए आपको अपने Mi account से लॉग इन करना होगा। इसके अलावा ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी इस इवेंट का लाइव स्ट्रीम अपने फेसबुक पेज के माध्यम से भी करे। इसके अलावा आप कंपनी के ट्विटर अकाउंट पर जाकर भी इस लाइव स्ट्रीम को देख पाएंगे।

अगर अभी तक सामने आये लीक के अनुसार चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि आज इस इवेंट में कंपनी अपने दो स्मार्टफोंस को लॉन्च कर सकते हैं, यानी दो अलग अलग वैरिएंट्स को, इन स्मार्टफोंस को Xiaomi Redmi Note 5 और Xiaomi Redmi Note 5 Pro नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी आज भारतीय बाजार में अपने पहले स्मार्ट TV को भी आज लॉन्च कर सकती है। यह सभी प्रोडक्ट फ्लिप्कार्ट के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर सेल किये जाने वाले हैं।


अभी तक सामने आये लीक्स से हमें स्मार्टफोंस के बारे में कुछ जानकारी तो मिल ही गई है, जैसे Xiaomi Redmi Note 5 स्मार्टफोन को एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें आपको स्नेपड्रैगन 626 प्रोसेसर भी देखने को मिल सकता है। हालाँकि प्रो वैरिएंट में आपको स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा प्रो वैरिएंट में ही आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप भी देखने को मिल सकता है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 5

9999

Android 7.1.2 (Nougat) with MIUI 9
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core Processor
12 MP with 5-element lens, ƒ/2.2 aperture
  • Published Date: February 14, 2018 9:58 AM IST
  • Updated Date: February 14, 2018 11:18 AM IST