comscore
News

एक बार फिर शाओमी Redmi Note 5 Pro बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, यहां से खरीदें

स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल साइट पर 12 बजे सेल के लिए पेश किया जाएगा।

Xiaomi-Redmi-Note-5-Pro-gallery-1

चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी शाओमी ने इस साल मई Redmi Note 5 Pro को लॉन्च किया था जो कि अब भी काफी पॉप्यूलर रहा है। लॉन्च के बाद से अब तक इस डिवाइस को कंपनी फ्लैश सेल के माध्यम से उपलब्ध करा रही है। अगर आप इस डिवाइस को अब तक कि फ्लैश सेल में नहीं खरीद पाए हैं तो इस आज खरीद सकते हैं।

स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सेल के लिए लाया आएगा। रेडमी नोट 5 प्रो को भारत में दो वेरिएंट में पेश किया गया था। फोन का बेस वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 14,999 रुपये है। वहीं 6GB+64GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। आप इस स्मार्टफोन को 1,667 रुपये प्रति महीने की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। वहीं एक्सिस बैंक पर 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है।

शाओमी Redmi Note 5 Pro की स्पेसिफिकेशंस

इसमें 5.99-इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह डिवाइस 1.8 गीगाहर्ट्ज के साथ स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर पर आधारित है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रीनो 509 जीपीयू इंटिग्रेटेड है।

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें से एक 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है तो वहीं दूसरा सेंसर 5-मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में iPhone X की तरह ही कैमरे को वर्टिकल पोजीशन में रखा गया है। इसके अलावा आपको बता दें कि इसके दोनों ही सेंसर्स में RGB सेटअप दिया गया है। फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

  • Published Date: July 13, 2018 11:00 AM IST