comscore
News

Xiaomi Redmi S2 10 मई को होगा लॉन्च!

कंपनी का ये एक बजट स्मार्टफोन होगा।

xiaomi redmi s2 tenaa

शाओमी Redmi S2 के बारे में पिछले कई हफ्तों से लगातार इसकी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स लीक हो रहे हैं। हालांकि, अब कंपनी ने 10 मई को एक नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की जानकारी दी है। टीजर में एक व्यक्ति Suning.com स्टेडियम में देखा जा सकता है। इसमें एक पैराशूट पर S अक्षर लिखा हुआ है, जिससे लगता है कि कंपनी इस इवेंट में Redmi S2 नाम के स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है जो एक बजट स्मार्टफोन होगा। ऐसी अफवाह भी है कि चीन में Redmi S2 को एक्सक्लूसिव तौर पर Suning.com पर बेचा जा सकता है।

इससे पहले स्मार्टफोन की पिछली लीक हुई फोटो के मुताबिक इसका डिजाइन शाओमी Redmi Note 5 Pro और the Mi 6X जैसा हो सकता है। शाओमी ने वीबो पोस्ट पर इस अपडेट को शेयर किया है। इससे पहले शाओमी ने एक और टीजर को पोस्ट किया था जिसमें S अक्षर को रेड और ब्लू कलर में दिखाया गया था।

इसके अलावा Czech Republic में Mi Store की ओपनिंग पर Redmi S2 के हाई रिजॉल्यूशन प्रॉडक्ट्स शॉट भी देखे गए थे। इससे पहले Redmi S2 को सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर देखा गया था, जहां से इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चला था। ऐसी खबरें हैं कि रेडमी S2 को चीन में 3c सर्टिफिकेशन मिल गया है, जिससे पता चलता है इस स्मार्टफोन को चीन में अब जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

ये हो सकती हैं स्पेसिफिकेशंस

ऐसी खबरें हैं कि इसमें 5.99-इंच की स्क्रीन दी जा सकती है। TENAA के मुताबिक इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 अॉक्टा कोर एसओसी हो सकता है। इसे 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज, 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम और 64जीबी रैम के स्टोरेज ऑप्शन के साथ उतारा जा सकता है।

फोन के बैक पर 12-मेगापिक्सल का पहला सेंसर और 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया जा सकता है। 3,000mAh की बैटरी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आ सकता है। फोन में फेस अनलॉक फीचर के भी आने की उम्मीद है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi S2
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 625 octa-core
Dual Cameras - 12MP + 5MP
  • Published Date: May 4, 2018 11:24 AM IST