comscore
News

शाओमी Redmi S2 ऑफिशियल Mi Store पर हुआ स्पॉट

शाओमी Redmi S2 को जल्द ही पेश किया जा सकता है। लेकिन, लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

xiaomi redmi s2 leaked photo

पिछले हफ्ते Redmi S2 के हाई-रेजॉल्यूशन इमेज और स्पेसिफिकेशन लीक होने के बाद अब Czech Republic के ऑफिशियल Mi Store पर इस डिवाइस को स्पॉट किया गया है। इसके अलावा हाल ही में मल्टी कलर लेटर ‘S’ के साथ एक टीजर जारी हुआ था। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि S2 को जल्द ही पेश किया जा सकता है।

लीक फोटो के आधार पर (via GSMArena) स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi S2 में 5.99-इंच HD+ डिसप्ले होगा, जिसका स्क्रीन रेजॉल्यूशन 1440×720 पिक्सल होगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा-कोर SoC के साथ 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। इसके अलावा इसके दो और वेरिएंट को पेश किया जा सकता है, जिनमें 3जीबी रैम व 32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम व 64जीबी स्टोरेज शामिल हैं।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप बैक में दिया जा सकता है, जिसमें 12-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 5-मेगापिक्सल सेकंडरी डेप्थ सेंसर होगा। इस सेटअप की मदद से आप DSLR-लाइक bokeh इफेक्ट में तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। साथ ही पावर बैकअफ के लिए इसमें 3,080mAh की बैटरी हो सकती है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह एंड्राइड Oreo के साथ MIUI 9.5 इंटरफेस पर कार्य करेगा। MIUI 9.5 इंटरफेस फोन में iPhone X- की तरह gesture सपोर्ट देगा।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi S2
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 625 octa-core
Dual Cameras - 12MP + 5MP
  • Published Date: May 3, 2018 11:18 AM IST