comscore
News

शाओमी रेडमी S2 भारत में रेडमी Y2 के नाम से होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

xiaomi redmi s2 ali express leak

चाइनीज कंपनी शाओमी नई दिल्ली में 7 जून को एक इवेंट का आयोजन कर रही है। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस इवेंट में रेडमी Y2 को लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन को चीन में रेडमी एस2 के नाम से लॉन्च किया गया है। कंपनी ने ट्वीट पर इस स्मार्टफोन को टीज करना भी शुरू कर दिया है।अब इंटरनेट पर लीक हुई खबरों से स्मार्टफोन के प्राइस का पता चला है। 15 साल के लीकस्टर इशान अग्रवाल ने स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और प्राइस को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने स्मार्टफोन की एक इमेज को ट्वीट किया है और कहा है कि शाओमी रेडमी एस2 को भारत में रेडमी Y2 के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

ट्वीट के मुताबिक स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इनमें डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज कलर शामिल हैं। कंपनी स्मार्टफोन को 3जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज के ऑप्शन में उतारेगी। लीकस्टर के मुताबिक 3जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये और 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रहेगी। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अमेजन पर एक्सक्लूसिवली बिक्री के लिए ला सकती है।

शाओमी रेडमी S2 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

रेडमी S2 में 5.99 इंच एचडी + डिस्प्ले 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो में आ सकता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा कोर एसओसी है। इसके अलावा फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप (12-मेगापिक्सल+5-मेगापिक्सल) और 3,080mAh की बैटरी है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेसलॉक फीचर है। फोन MIUI 9 स्किन के साथ एंड्रॉइंड 8.0 ओरियो ओएस पर ऑपरेट होता है। Redmi S2 को चीन में इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में AI पावर्ड 16मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। एआई bokeh इफेक्ट के साथ अच्छी सेल्फी क्लिक करता है। स्मार्टफोन के टीजर के मुताबिक रेडमी S2 को भारतीय मार्केट में रेडमी Y2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। शाओमी ने रेडमी Y सीरीज को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Y2

9999

Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 625 octa-core
Dual Cameras - 12MP + 5MP
  • Published Date: June 4, 2018 9:09 AM IST