comscore
News

Geekbench पर इन फीचर्स के साथ लिस्ट हुआ Redmi Y2, 7 जून को होगा लॉन्च

Geekbench की लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi Y2 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा।

xiaomi-redmi-s2-gallery-lead

भारत में शिओमी Redmi Y2 स्मार्टफोन 7 जून को लॉन्च होने वाला है। Geekbench वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा किया गया है। यहां इस स्मार्टफोन के इंडियन वर्जन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है। Geekbench की लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi Y2 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा। इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम दी जाएगी। Redmi Y2 में octa-core SoC प्रोसेसर दिया जाएगा।

Geekbench पर भारत में लॉन्च होने वाले इस वर्जन के फीचर्स के बारे में 28 मई को जानकारी दी गई है। इससे पहले सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन Redmi S2 का रिब्रैंडिड वर्जन होगा। Redmi S2  स्मार्टफोन को शिओमी ने इसी महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया था।


Redmi S2 स्मार्टफोन में 5.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का AI-पावर्ड कैमरा दिया जा सकता है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में 3080mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, वाई-फाई,ब्लूटूथ और माइक्रो-यूसबी पोर्ट दिया जाएगा।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Y2

9999

Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 625 octa-core
Dual Cameras - 12MP + 5MP
  • Published Date: May 29, 2018 6:04 PM IST