comscore
News

शाओमी ने पेश किया Mi 8 SE का नया वेरिएंट, जानें क्या रखी है कीमत

यह नया वेरिएंट गोल्ड, डार्क ग्रे, ब्राइट रेड और ब्राइट ब्लू कलर वेरिएंट में बेचा जाएगा।

Xiaomi-Mi-8-SE

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने Mi 8 SE के नए वेरिएंट की घोषणा की है। कंपनी ने रेडमी नोट 5 प्रो के नए वेरिएंट की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद अब Mi 8 SE स्मार्टफोन के नए वेरिएंट की घोषणा की है। बता दें कि शाओमी ने इसी साल मई में  Mi 8 SE स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था। कंपनी ने उस वक्त इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया था। शाओमी ने Mi 8 SE को 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में पेश किया था।

अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के एक और नए वेरिएंट की घोषणा की है। यह नया वेरिएंट 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। यह नया वेरिएंट गोल्ड, डार्क ग्रे, ब्राइट रेड और ब्राइट ब्लू कलर वेरिएंट में बेचा जाएगा। कस्टमर्स इन रंगों के साथ शाओमी  Mi 8 SE स्मार्टफोन के नए वेरिएंट  को खरीद सकते हैं।

कीमत
शाओमी ने Mi 8 SE स्मार्टफोन के नए वेरिएंट की कीमत $338 (करीब 23,176 रुपए) रखी है।हालांकि, कंपनी ने नए वेरियंट में फीचर्स के साथ कोई बदलाव नहीं किया है। इस नए वेरिएंट में भी वो ही फीचर्स दिए गए हैं जो  Mi 8 SE में थे। शाओमी ने सिर्फ स्टोरेज और रैम बढ़ाई है। बता दें कि Mi 8 SE  पहला फोन था जिसमें स्नैपड्रेगन 710 प्रोसेसर दिया गया था। इस फोन में 5.88 इंच की  FHD+ सैमसंग AMOLED डिस्प्ले दी गई थी। इस स्मार्टफोन को नॉच के साथ पेश किया गया था।

  • Published Date: July 27, 2018 11:27 AM IST