comscore
News

शाओमी के सभी यूजर्स को फ्री में मिलेगा यह तोहफा, जल्दी कीजिए

यह सर्विस दिल्ली , चेन्नई और मुंबई में उपलब्ध है।

xiaomi laser

एक और जहां ग्राहकों को लुभाने के लिए मोबाइल कंपनिया स्मार्टफोन में अच्छे हार्डवेयर के साथ डिजाइन और लुक में बहुत से फेरबदल कर रहीं है तो वहीं, दूसरी ओर ग्राहक भी चाहते हैं की उनका स्मार्टफोन सबसे अलग और बेहतरीन दिखे। अब शाओमी आपको मौका दे रहा है कि आप अपने फोन में अपने पसंदीदा डिजाइन को बैक पर बनवा सकते हैं।

स्मार्टफोन या किसी भी गैजेट में लेजर से डिजाइन बनवाना एक महंगा सौदा है, लेकिन अगर आपके पास शाओमी का कोई भी डिवाइस है तो आप इसे फ्री में करवा सकते हैं। शाओमी ने यह सर्विस भारत के कुछ शहरों में ही शुरू की है। इस सर्विस के अंदर आप अपने डिवाइस में अपना मनपसंद डिजाइन जैसे कार्टून कैरेक्टर या मूवी कैरेक्टर अपने मोबाइल के बैक में बनावा सकते हैं।

एक फेमस यूट्यूबर धनंजय भोसले ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसके अनुसार आप अपने डिवाइस में लेजर से किसी डिजाइन को बनवाने के लिए शाओमी एक्सपीरियंस स्टोर में जा सकते हैं। इस वर्क को सिर्फ मेटल से बने डिवाइस पर ही किया जा सकेगा।

धनंजय भोसले के द्वारा दिखाई कुछ फोटो में स्मार्टफोन और पावर बैंक में लेजर वर्क होते हुए दिखाया गया हैं। शाओमी ने ये फ्री सर्विस चीन में 2014 से ही देनी शुरू कर दी थी। भारत में आप इस सर्विस का फायदा चेन्नई, दिल्ली और मुंबई में बने Mi एक्सपीरियंस स्टोर में उठा सकते हैं।

  • Published Date: May 30, 2018 10:54 AM IST