comscore
News
> > > शाओमी भारत में पेश जल्द ही पेश कर सकती है अपना एक नया स्मार्टफोन

शाओमी भारत में पेश जल्द ही पेश कर सकती है अपना एक नया स्मार्टफोन

कंपनी ने कहा है कि वह जल्द ही पिछले साल लॉन्च किये किये गए अपने रेडमी 3S और रेडमी 3S प्राइम की ही पीढ़ी के नए स्मार्टफोंस को भी भारत में जल्द ही पेश कर सकती है। तो आपको बता दें कि ये स्मार्टफ़ोन शाओमी रेडमी 4 और रेडमी 4 प्राइम हो सकते हैं।

xiaomi redmi 4a india launch

आज भारत में शाओमी ने अपना बजट स्मार्टफ़ोन शाओमी रेडमी 4A महज़ Rs. 5,999 की कीमत में पेश किया है। इसके अलावा इसी लॉन्च इवेंट में कंपनी ने कहा है कि वह जल्द ही पिछले साल लॉन्च किये किये गए अपने रेडमी 3S और रेडमी 3S प्राइम की ही पीढ़ी के नए स्मार्टफोंस को भी भारत में जल्द ही पेश कर सकती है। तो आपको बता दें कि ये स्मार्टफ़ोन शाओमी रेडमी 4 और रेडमी 4 प्राइम हो सकते हैं।

इसे भी देखें: टेलीग्राम में बढ़ते हैकिंग के खतरे पर कंपनी ने दी सफाई

आज भारत में लॉन्च किये शाओमी स्मार्टफ़ोन रेडमी 4A की चर्चा करें तो आपको बता दें कि शाओमी ने इस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च के समय कहा है कि वह भारत में अपना दूसरा मन्युफैक्चरिंग प्लांट भी शुरू कर रहा है। इसके अलावा कंपनी इस लॉन्च इवेंट पर कहा कि भारत में वह लगभग 95 फीसदी जिन स्मार्टफोंस को बेच रहा है वह भारत में ही निर्मित हैं। इसके अलावा कंपनी ने कहा कि इस नए प्लांट के माध्यम से लगभग 5,000 नए लोगों को भारत में रोजगार भी मिल सकेगा।

शाओमी रेडमी 4A स्मार्टफ़ोन में दिए गए स्पेक्स और फीचर्स की चर्चा करें फ़ोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है, साथ ही इसमें क्वालकॉम क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है और यह MIUI 8 पर आधारित एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इसके अलावा इसमें एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा PDAF और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, साथ ही फ़ोन में एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन हाइब्रिड ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ यूनीबॉडी डिजाईन के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इसमें एक 3120mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। इसके अलावा शाओमी रेडमी 4A स्मार्टफ़ोन में 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा सकते हैं।

xiaomi redmi 4A

शाओमी रेडमी 4A स्मार्टफ़ोन आपको ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड रंगों में आसानी से मिल जाएगा और इसकी कीमत के बारे में हम आपको बता ही चुके हैं कि स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,999 है। आपको बता दें कि आप इस स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट यानी mi.com से भी इसे 23 मार्च से ले सकेंगे। इसके अलावा आपको बताते चले कि शाओमी रेडमी 4A के रोज गोल्ड वर्ज़न को आप 6 अप्रैल से ले पायेंगे।

इसे भी देखें: एप्पल इंडिया के अधिकृत ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हुआ iPhone 6 का 32GB वेरिएंट

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो स्मार्टफोन को मिला वाई-फाई सर्टिफिकेशन; जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च