comscore
News

नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में शाओमी

एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाओमी अब नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

xiaomi-mi-logo-stock-bgr-2

शाओमी ने इस साल दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 8 व Mi 8 Explorer Edition हैं। हालांकि, इन स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च की अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाओमी अब नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन का कोड नेम Beryllium” है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी गई है।

यह नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन XDA- डेवलपर्स पर स्पॉट किया गया है। इसमें सजेस्ट किया गया है कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 Soc दिया जा सकता है। रिपोर्ट का कहना है कि यह डिवाइस सबसे पहले भारत में ही लॉन्च होगा।

इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इंडियनब्यूटीफिल्टर फीचर्स दिया जा सकता है। स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के अलावा इस डिवाइस में एलसीडी नोच डिस्प्ले भी दी जा सकती है। यह स्मार्टफोन ड्युल रियर कैमरा के साथ आएगा और एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो OS पर रन करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन मे 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

हालांकि, अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा न ही इसकी उपलब्धता और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी दी गई है।

  • Published Date: July 9, 2018 2:00 PM IST