comscore
News

मोबाइल के चक्कर में युवक टॉयलेट में फंसा, फायर ब्रिगेड ने निकाला बाहर

फोन पर बाते करते वक्त शख्स के हाथ से मोबाइल इंडियन कमोड में गिर गया था।

smartphone user feat

टॉयलेट में एक शख्स को मोबाइल पर बात करना भारी पड़ गया। दरअसल फोन पर बाते करते वक्त शख्स के हाथ से मोबाइल इंडियन कमोड में गिर गया और उसे निकालने के चक्कर में शख्स का हाथ कमोड में ही फंस गया। उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ से मुंबई घूमने आया रोहित अपने रिश्तेदारों के कुर्ला स्थित गौरीशंकर इमारत में ठहरा हुआ था। वह टॉयलेट में मोबाइल से बातें कर रहा था।

बातचीत के दौरान उसका मोबाइल इंडियन कमोड में जा गिरा। इसके बाद उसने मोबाइल निकालने के लिए कमोड में अपना हाथ डाल दिया लेकिन वह इसके बाद अपने हाथ को बाहर नहीं निकाल पाया।

शख्स के चिल्लाने पर घर के लोग भी आ गए, लेकिन दरवाजा बंद था तो उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। इसके बाद दरवाजा तोड़कर जब वह अंदर गए तो वह सब हैरान रह गए। युवक के रिश्तेतार लालमणि वर्मा ने कहा कि रोहित का एक हाथ कमोड में अटका हुआ था और वह उसे बाहर नहीं निकाल पा रहा था।

फोन को निकालने के लिए युवक ने हाथ को कमोड में इधर-उधर घुमाया तो हाथ में पहले कड़े की वजह से उसका हाथ कमोड से बाहर नहीं निकल पाया। घरवालों की मदद से भी युवक का हाथ कमोड से बाहर नहीं निकल पाया। इसके बाद आखिरकार फायर बिग्रेड को बुलाया गया और और कर्मचारियों के कमोड को तोड़ने के बाद ही रोहित का हाथ को कमोड से बाहर निकाला गया। इस दौरान करीब साढ़े पांच घंटे तक रोहित का हाथ कमोड मे फंसा रहा।

  • Published Date: July 18, 2018 10:49 AM IST