comscore
News

ZEE एंटरटेनमेंट ने लॉन्च किया नया OTT प्लेटफॉर्म ZEE5

ZEE5 एंड्राइड, iOS, एंड्राइड टीवी, फायर टीवी स्टिक, क्रोमकास्ट और प्रोग्रेसिव वेब एप में उपलब्ध होगा।

  • Updated: February 15, 2018 9:09 AM IST
zee5 logo feat

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) ने आज अपने टॉप वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 को पेश किया है। यह जी एंटरटेनमेंट डीविजन का एक नया डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म है। यह देश का सबसे बड़ा डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म है। जी इंटरनेशनल और Z5 ग्लोबल के सीईओ अमित गोयनका ने इस नए ब्रांड को लॉन्च पर मौजूद रहे।

ZEE5 पहला डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म है जो वॉइस के आधार पर सर्च करता है। खास करके उनके लिए जो डिजिटल में दक्ष नहीं हैं, वे दर्शक शो या मूवी का नाम बोलकर आसानी से कंटेंट खोज सकते हैं। जी का कहना है कि नया ZEE5 OTT प्लेटफॉर्म जी एंटरटेनमेंट का वन-स्टॉप डेस्टिनेशन होगा। ZEE5 में इंडियन और इंटरनेशनल फिल्मो को बेहतर कलेक्शन देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसमें टीवी शो भी मौजूद होंगे। इतना ही नहीं इस प्लेटफॉर्म की मदद से यूजर्स म्यूजिक, लाइव टीवी, हेल्थ, लाइफ और स्टाइल कंटेंट को 12 अलग-अलग भाषाओं में देख सकेंगे।

ZEE5 में मौजूद 12 भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी में उपलब्ध है। ZEE5 एप को आप गूगल प्ले स्टोर और iOS एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

ZEE5 में लाइव टीवी के अलावा 90 से ज्यादा पॉप्युलर टीवी चैनल भी दिए गए हैं। सभी का कंटेंट एक ही जगह पर उपलब्ध है। इसमें फ्री और पेड प्रीमियम कंटेंट दोनों प्रदान किया जाएगा. स्पेशल लॉन्च ऑफर 99 रुपए प्रति माह है।

  • Published Date: February 15, 2018 8:49 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2018 9:09 AM IST