comscore
News

ZTE Axon M चीन में 16 जनवरी को होगा लॉन्च

Axon M डुअल डिसप्ले के साथ यूनिक स्मार्टफोन है।

  • Updated: January 4, 2018 1:16 PM IST
ZTE Axon M foldable smartphone

ZTE अपने एक फोल्डेबल स्मार्टफोन ZTE Axon M पर काम कर रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको दो डिसप्ले मिलेंगी। वहीं, इस स्मार्टफोन को पिछले साल नवंबर में US में लॉन्च किया गया था। जिसके बाद अब इस फोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह एक फ्लैगशिप डिवाइस है और इसमें दो 5.2-इंच की स्क्रीन दी गई हैं।

cnbeta की रिपोर्ट के मुताबिक, ZTE Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन को चीन में 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। Axon M डुअल डिसप्ले के साथ यूनिक स्मार्टफोन है, जो एक बुक की तरह फोल्ड हो जाता है। साथ ही इसमें इसमें दो 5.2-इंच 1080p की स्क्रीन दी गई हैं, जो कि साथ में और इनडिपेंडेंटली भी काम कर सकते हैं।

यूजर्स की जरूरतों को समझते हुए इसमें तीन अलग-अलग यूनीक मोड्स दिए गए हैं, जिससे यूजर्स इसे और भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। डुअल मोड के माध्यम से यूजर्स, इसकी अलग-अलग स्क्रीन पर अपनी पसंद के अलग-अलग एप्स को ओपन कर सकते हैं।

Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन को 2017 में पेश किया गया है, लेकिन इस फोन के स्पेसिफिकेशन 2016 के स्मार्टफोन के समान है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही Axon M में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है।

फोन में OIS के साथ एक 20-मेगापिक्सल का f/1.8 कैमरा दिया गया है, जो कि दोनों फ्रंट और रियर कैमरा का काम करता है। इसके साथ ही इस फोन में ऑडिया जैक भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Axon M स्मार्टफोन में 3,180एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही यह फोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर आधारित है।

यह लॉन्च इवेंट बीजिंग Olympic Tower में 7:15 PM (लोकल टाइम) पर होगा। वहीं, इस साल Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन को जापान और यूरोप में भी पेश किया जाएगा।

  • Published Date: January 4, 2018 1:16 PM IST
  • Updated Date: January 4, 2018 1:16 PM IST