comscore
News

ZTE Blade V9 स्मार्टफोन को MWC 2018 में किया जा सकता है पेश

ZTE Blade V9 इस सीरीज में एक फुल-स्क्रीन स्मार्टफोन के तौर पर ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published: February 23, 2018 3:10 PM IST
ZTE-Blade-v9-mwc-2018

अगर ऐसा अभी है कि कुछ कंपनियों ने अपने स्मार्टफोंस को फुल-स्क्रीन के साथ लॉन्च नहीं किया है, तो इस गैप को MWC 2018 में भर दिया जाने वाला है। जैसा कि हम सभी हैं कि साल की सबसे बड़ी मोबाइल कांफ्रेंस MWC 2018 26 फरवरी से शुरू होने वाली है, इस इवेंट को हमेशा की तरह ही इस बार भी स्पेन के बार्सिलोना में आयोजित किया जा रहा है।

इस इवेंट में जिन स्मार्टफोंस पर सबकी कड़ी नजर होने वाली है, या ऐसा भी कह सकते हैं कि इस इवेंट का आकर्षण Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोंस होने वाले हैं। हालाँकि इन दो स्मार्टफोंस के अलावा अन्य स्मार्टफोन कंपनियां भी इस इवेंट में अपने स्मार्टफोंस से पर्दा उठाने वाली हैं। इन कंपनियों में Xiaomi, Sony और Asus होंगे। हालाँकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि ZTE की ओर से उसका फुल-स्क्रीन स्मार्टफोन भी इस इवेंट में पेश किया जा सकता है।

कंपनी इस इवेंट में अपने ZTE Blade V9 स्मार्टफोन को फुल-स्क्रीन के साथ लॉन्च कर सकती है, और यह इस सीरीज का फुल-स्क्रीन डिवाइस होने वाला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन से कंपनी मिड-रेंज सेगमेंट को टारगेट करने पर विचार कर रही है। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस इवेंट में यह स्मार्टफोन अपने कुछ ख़ास फीचर्स की मदद से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है।


आपको बता दें कि ऐसा सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन यानी ZTE Blade V9 स्मार्टफोन को डबल-ग्लास डिजाईन के साथ मेटल फ्रेम से लैस किया जा सकता है। इसके अलावा इसके बैक पर ग्लॉसी पैटर्न होने के कारण यह काफी आकर्षक भी लग सकता है। फोन में एक 16+5-मेगापिक्सल का कैमरा मोड्यूल भी हो सकता है, इसे स्मार्टफोन में हॉरिजॉन्टल तौर पर लेफ्ट कार्नर पर रखा जा सकता है। इसके अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर को स्मार्टफोन के सेण्टर में जगह मिलने वाली है। स्मार्टफोन में एक 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होने वाला है।

अगर इसके अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो स्मार्टफोन में आपको एक 5.9-इंच की 18:9आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन मिल सकती है। यह डिस्प्ले 2160×1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ इसमें मौजूद होगी। वहीँ आपको बता दें कि स्मार्टफोन में एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 एंट्री-लेवल चिपसेट होने वाला है। इस प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन में हमें एक 3GB की रैम के साथ 3200mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इसके अलावा अंत में बता दें कि स्मार्टफोन को एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

You Might be Interested

ZTE Blade V7 Plus
Android 6.0 Marshmallow
MediaTek MT6753 Octa-Core 1.3GHz Processor
13 MP with single LED flash
  • Published Date: February 23, 2018 3:10 PM IST