comscore
News

ZTE CEO ने की पुष्टि, ZTE Axon 7 का अपग्रेडेड वर्जन होगा ZTE Axon 9 स्मार्टफोन

नेक्सट फ्लैगशिप स्मार्टफोन को ZTE Axon 9 के नाम से पेश जाएगा।

  • Published: January 25, 2018 10:20 AM IST
zte-logo

ZTE Axon 7 स्मार्टफोन के प्रशंसक इस बात का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब कंपनी इस फ्लैगशिप फोन के अपग्रेडेड वर्जन को पेश करेगी। हाल ही में कंपनी ने चीन की मार्केट में Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश किया था। वहीं, अब ZTE CEO Cheng Lixin ने इस बात की घोषणा की है कि नेक्सट फ्लैगशिप स्मार्टफोन को ZTE Axon 9 के नाम से पेश किया जाएगा।

कंपनी के सीईओ ने उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि कंपनी का अगला फ्लैगशिप डिवाइस Axon 8 होगा। इस डिवाइस को Axon 7 का अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा था।

पिछले साल नवंबर में चीनी फर्म ने इस बात की पुष्टि की थी कि वह अब Axon 7 का निर्माण नहीं करेगी क्योंकि कंपनी इसके अपग्रेडेड वर्जन पर काम करना चाहती है। आखिरकार कंपनी ने इस बात को लेकर हामी भर दी है कि Axon 9 को Axon 7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अपग्रेडेड स्मार्टफोन।

कंपनी ने हाल ही में Axon 7 के लिए एंड्राइड 8.0 Oreo beta अपडेट को यूएस के लिए जारी किया है। वहीं, इसके स्टेबल वर्जन इस साल Q2 में आने के उम्मीद की जा रही है।

उम्मीद की जा रही है कि Axon 9 कंपनी द्वारा पेश किया जाने वाला सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन होगा। यह स्मार्टफोन सैमसंग और एप्पल के फ्लैगशिप फोन को कड़ी टक्कर दे पाएंगे।

You Might be Interested

ZTE Axon 7
Android 6.0 Marshmallow
Snapdragon 820, 2.15GHz CPU
20MP, PDAF + closed-loop instant autofocus, OIS, F1.8 aperture
  • Published Date: January 25, 2018 10:20 AM IST