comscore
News

MWC 2018: Android Go के साथ लॉन्च किया गया ZTE Temp Go स्मार्टफोन; कीमत है महज

MWC 2018 इवेंट में कल ZTE ने अपने Blade V9 और Blade V9 VITA मिड-रेंज स्मार्टफोंस को भी लॉन्च किया था।

  • Published: February 26, 2018 2:00 PM IST
zte temp go launched in mwc 2018

MWC 2018 इवेंट में कल ZTE ने अपने Blade V9 और Blade V9 VITA मिड-रेंज स्मार्टफोंस को लॉन्च किया था। इसके अलावा कंपनी ने अपने इन दोनों ही स्मार्टफोंस के साथ एक अन्य स्मार्टफोन ZTE Temp Go ओ भी लॉन्च किया था। यह कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया पहला एंड्राइड Go स्मार्टफोन है। इसके अलावा आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 2017 में लॉन्च किये गए Tempo X से काफी मेल खाता है। इस स्मार्टफोन को पिछले साल सितम्बर में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा इन दोनों ही स्मार्टफोंस यानी Temp GO और Tempo X के बीच ही एक ही बड़ा अंतर नजर आता है, और वह एंड्राइड Go ( Oreo Edition) ही नजर आता है।

स्मार्टफोन के फीचर्स और इसके स्पेक्स पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि स्मार्टफोन में आपको एक 5-इंच की IPS LCD डिस्प्ले 480×854 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। इसके अलावा इसमें एक 1.1GHz का एक क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम की 2 सीरीज का स्नेपड्रैगन 210 प्रोसेसर इसमें मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक 1GB की रैम भी इसके साथ मिल रही है। फोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं।

फोन को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें एक 2200mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो कंपनी के अनुसार लगभग 12 घंटे का टॉक टाइम और 220 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देने में सक्षम है। हालाँकि इस बारे में सही जानकारी तो तभी मिल पाएगी जब कोई इसे रिव्यु कर ले।

स्मार्टफोन को एक एंड्राइड Go डिवाइस की तरह लॉन्च किया गया है, यह एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है। इसके अलावा इसमें आपको एंड्राइड Go के कई प्रीलोडेड एप्स भी मिल रहे हैं। जैसे इसमें आपको Gmail Go, Youtube Go, Maps Go, के अलावा अन्य कई एप्स भी मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि इसी कि पीढ़ी के यानी Tempo X स्मार्टफोन को एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर लॉन्च किया गया था।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में दिए गए कैमरा की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 5-मेगापिक्सल का LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको एक 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में आपको 4G VoLTE के साथ वाई-फाई 802.11 b/g/n, 4.2 bluetooth, माइक्रोUSB, 3.5mm का ऑडियो जैक और GPS आदि मिल रहे हैं।

वाया: गिज्मोचाइना

  • Published Date: February 26, 2018 2:00 PM IST