comscore
News

ZUK Z2 Pro स्मार्टफोन को मिला एंड्राइड Oreo अपडेट

ZUK Z2 Pro स्मार्टफोन को साल 2016 में लॉन्च किया गया था।

  • Published: January 25, 2018 4:00 PM IST
zuk-z2-pro-vs-zuk-z1

लेनोवो का ZUK प्रयोग भले ही खत्म हो गया है, लेकिन कंपनी अपने कस्टमर्स को नहीं भूली है, जिन लोगों ने फोन खरीदा है। कंपनी ने ZUK Z2 Pro के लिए एंड्राइड Oreo अपडेट जारी किया है। ZUK Z2 Pro स्मार्टफोन को साल 2016 में लॉन्च किया गया था।

कंपनी ने ZUK Z2 Pro फोन को एंड्राइड मार्शमैलो के साथ पेश किया था। वहीं, पिछले साल स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड नौगट अपडेट को भी जारी किया गया था। वहीं, साल 2018 के शुरूआत के साथ ही कंपनी ने इस फोन के लिए गूगल का लेटेस्ट वर्जन को पेश किया है।

फिलहाल के लिए एंड्राइड Oreo अपडेट को चीन के लिए ही पेश किया गया है। नए सॉफ्टवेयर रिलीज में कॉल और टेक्स्ट मैसेज के लिए, ब्लैकलिस्ट फीचर के साथ एक नया सिक्योरिटी सेंटर, एक नया यू हेल्थ एप और एक “पर्सनल कैलेंडर” फंक्शन सहित नए UI डिजाइन के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, बहुत से बग को भी फिक्स किया गया हैं, ऐसी चीजें जो वॉल्यूम रॉकर एडज्समेंट, लाउडस्पीकर, मोबाइल डाटा, मीडिया शेयर और एप के साथ बैटरी पावर सेविंग अनुकूलन को प्रभावित करती है।

एंड्राइड Oreo को कुछ नए फीचर्स के साथ पिछले साल अगस्त में पेश किया गया था। इसमें आपको बैकग्राउंड लिमिट्स मिल रही हैं। इसके अलावा आपको इसमें नोटिफिकेशन चैनल स्नूज नोटिफिकेशन, ऑटोफिल API, PIP डिसप्ले जैसे फीचर्स दिए जा रहे है। साथ ही इसमें अडेपटिव आइकॉन, ऐप्स के लिए वाइड-Gamut कलर, हाई-क्वालिटी ब्लूटूथ ऑडियो का सपोर्ट जैसे LDAC codec दिया गया है।

You Might be Interested

ZUK Z2 Pro
Android 6.0 Marshmallow
Qualcomm’s Snapdragon 820 quad-core , 64-bit
13 MP with OIS, f/1.8 aperture,1.34um pixel
  • Published Date: January 25, 2018 4:00 PM IST