comscore
News

इंफोसिस और हांगकांग के वाटसन ग्रुप में करार

इस करार के तहत इंफोसिस एएसडब्ल्यू के साथ तथ्य विज्ञान और आर्टीफीशियल इंटेलिजेंस से संबंधित जानकारी साझा करेगी।

  • Published: January 23, 2018 9:00 PM IST
infosys-logo

भारत की दिग्गज प्रौद्योगिकी कम्पनी इंफोसिस ने हांगकांग की स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रसाधनों की अंतर्राष्ट्रीय कंपनी ए एस वाटसन समूह (एएसडब्ल्यू) से उसका डिजिटलीकरण करने के लिए करार किया है। इस करार के तहत इंफोसिस एएसडब्ल्यू के साथ तथ्य विज्ञान और आर्टीफीशियल इंटेलिजेंस से संबंधित जानकारी साझा करेगी।

इंफोसिस के अध्यक्ष और उप प्रमुख परिचालन अधिकारी रवि कुमार एस ने कहा, “खुदरा उद्योग में हमारे व्यापक अनुभव, वैश्विक बाजारों की हमारी गहरी परख के साथ-साथ हमारी डिजिटल क्षमताओं के सहयोग से एएसडब्ल्यू को उसके लक्ष्यों को पाने में सहायता मिलेगी।”

इंफोसिस की सहायता से एएसडब्ल्यू के डिजिटल व्यापार को नया मंच मिलेगा, आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस और कत्रिम ज्ञान की संरचना बनाने की रफ्तार बढ़ेगी, जिससे एएसडब्ल्यू के सभी व्यापार केंद्रों पर उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर किया जाने वाले विश्लेषण, कार्यकारी क्षमताओं के विकास, मापन और दोबारा उपयोग करने की क्षमता बढ़ सके।

एएसडब्ल्यू के मुख्य परिचालन अधिकारी मलिएन गाई ने कहा, “हमारे वैश्विक प्रौद्योगिकी मंच के साझेदारों के पहले दल की नियुक्ति डिजिटल रूपांतरण की हमारी इच्छाशक्ति को दर्शाती है। इससे भविष्य की उन्नति के लिए एएसडब्ल्यू को उसके व्यापार की ठोस शुरुआत के लिए समर्थ बना सके।”

  • Published Date: January 23, 2018 9:00 PM IST