comscore
News
> > > रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरसेल ने पेश किया 333 रुपए में 30जीबी डाटा

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरसेल ने पेश किया 333 रुपए में 30जीबी डाटा

एयरसेल ने 333 रुपए का एक डाटा प्लान पेश किया है, जिसका नाम RC 333 रखा गया है।

aircel-logo

रिलायंस जियो ने पिछले हफ्ते नए डाटा प्लान का ऐलान किया था। वहीं, अब इस मुकाबले में एयरटेल ने भी एक नए प्लान को पेश किया है। एयरसेल ने 333 रुपए का एक डाटा प्लान पेश किया है, जिसका नाम RC 333 रखा गया है। कंपनी इस नए प्लान में यूजर्स को 30 दिन के 30जीबी 3जी डाटा ऑफर कर रही है। साथ ही डाटा के लिए कंपनी द्वारा कोई भी डेली लिमिट नहीं रखी गई है।

कंपनी ने RC 333 वाले प्लान को कर्नाटक के लिए पेश किया है। एयरसेल के सभी यूजर्स जिनके पास 2जी, 3जी या 4जी स्मार्टफोन है वह इस ऑपर का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि इस ऑपर में स्पीड 3जी तक ही सीमित रहेगी।

यूजर्स रिचार्ज करने के लिए USSD- 121333# डायल कर सकते हैं। वहीं, पिछले हफ्ते एयरसेल ने प्री-पेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया था। इस प्लान की कीमत 348 रुपए रखी गई थी। 348 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के हर दिन 1जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल दिया जा रहा है।

इसे भी देखें: हकीकत में बदल गया है 3D प्रिंटेड हार्ट लेकिन अभी इसे असल में इस्तेमाल करने में लगेगा समय

एयरसेल में कर्नाटक क्षेत्र के सर्कल बिजनेस हेड कंवरबीर सिंह ने कहा, ‘FCR 333 आज की तारीख में हर किस्म के ग्राहक के लिए फायदे का सौदा है, चाहे उनके पास 2जी, 3जी या 4जी हैंडसेट हो। हमने यह पैक इस बात को ध्यान में रखकर पेश किया है कि यूजर्स लगातार अपने जान-पहचान वालों से वीडियो चैट या दूसरे साइट के जरिए कांटेक कर सकते हैं। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा डाटा उनके काम आएगा। इसके अलावा बिना बैलेंस की चिंता किए हुए अनलिमिटेड बात भी कर सकते है।’

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स Canvas 1 स्मार्टफोन, कीमत 6,999 रुपए

वहीं, रिलायंस जियो ने कुछ नए प्लान्स पेश किए थे। जियो के यूजर्स को अब 399 रुपए में 84 दिनों के लिए 84जीबी डाटा दिया जा रहा है, जिसमें हर दिन 1जीबी डाटा की लिमिट रहेगी। इसी तरह 309 और 509 वाले प्लान में ग्राहक क्रमश: 1जीबी और 2जीबी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इन प्लान्स की वैलिडिटी बढ़ाकर 28 दिन से 56 दिन कर दिया गया है। इसके अलावा जियो का एक और प्लान है जिसमें यूजर्स को 349 रुपए में 56 दिनों के लिए 20जीबी डाटा दिया जाएगा। इसमें डाटा के लिए रोज की कोई लिमिट नहीं होगी।

इसे भी देखें: व्हाट्सएप ने पेश किया नया फीचर, जल्द ही एप पर ही चलेंगे यूट्यूब वीडियो