comscore
News

एयरटेल, इंटेक्स मिलकर उतारेंगे किफायती 4जी स्मार्टफोन

एयरटेल का लक्ष्य मोबाइल हैंडसेट निर्माताओं की भागीदारी में किफायती 4जी स्मार्टफोन के लिए 'ओपन इकोसिस्टम' तैयार करना है।

  • Published: December 7, 2017 6:30 PM IST
airtel-4g-services

भारती एयरटेल ने बुधवार को कहा कि उसने भारतीय स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स टेक्नॉलजीज के साथ उन्नत फीचर्स वाले किफायती स्मार्टफोन की श्रृंखला लांच करने के लिए साझेदारी की है। दूरसंचार सेवा प्रदाता के मुताबिक, इंटेक्स एक्वा लायंस एन1 एक नया स्मार्टफोन है, जिसे इंटेक्स ने बनाया है, तथा यह एयरटेल उपभोक्ताओं को छूट के साथ 1,649 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 3,799 रुपये है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “एयरटेल इस स्मार्टफोन को 169 रुपये के मासिक पैक से साथ उतारेगी, जिसमें डेटा और कॉलिंग दोनों के लाभ शामिल होंगे।” भारती एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (भारत और दक्षिण एशिया) अजय पुरी ने कहा, “हमारे ‘मेरा पहला फोन पहल’ को ग्राहकों के साथ ही निर्माताओं द्वारा लगातार सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिससे हम काफी खुश हैं।”

बयान में कहा गया है कि इस पहल के तहत, एयरटेल का लक्ष्य मोबाइल हैंडसेट निर्माताओं की भागीदारी में किफायती 4जी स्मार्टफोन के लिए ‘ओपन इकोसिस्टम’ तैयार करना है और उन्हें उपभोक्ताओं को फीचर फोन की कीमत में उपलब्ध कराना है। इंटेक्स एक्वा लायन्स एन1 के अलावा इस पहल के तहत दो और किफायती 4जी स्मार्टफोन – इंटेक्स एक्वा ए4 और इंटेक्स एक्वा एस भी उतारे गए।

  • Published Date: December 7, 2017 6:30 PM IST