comscore
News

एयरटेल और अमेजन ने की साझेदारी

दूरसंचार दिग्गज ने कहा कि यह पेशकश उसके नए और वर्तमान पोस्टपेड ग्राहकों को 499 रुपये के 'इंफिनिटी प्लान' या उससे ऊपर के प्लान पर उपलब्ध होगी।

  • Published: January 14, 2018 7:00 AM IST

भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को अमेजन प्राइम की एक साल की ग्राहकी मुफ्त उपलब्ध कराने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजन इंडिया के साथ साझेदारी की है। दूरसंचार दिग्गज ने कहा कि यह पेशकश उसके नए और वर्तमान पोस्टपेड ग्राहकों को 499 रुपये के ‘इंफिनिटी प्लान’ या उससे ऊपर के प्लान पर उपलब्ध होगी।

अमेजन प्राइम इंडिया के निदेशक व प्रमुख अक्षय शाही ने कहा, “इस कदम से एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहकों को अमेजन प्राइम की सहज पहुंच हासिल होगी तथा उन्हें नए वीडियो स्ट्रीमिंग सामग्री और अन्य सेवाओं की सुविधा मिलेगी।”

यदि आप मौजूद एयरटेल इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान उपयोगकर्ता हैं तो आपको एयरटेल टीवी एप डाउनलोड करने की जरूरत है, यदि पहले से डाउनलोड नहीं है तो। इस एप में आपको स्पेशल एयरटेल अमेजन डिजिटल कार्ड पर क्लिक करना होगा, जिसके बाद आप यह देखने के लिए सक्षम होंगे कि क्या आप आॅफर का लाभ उठाने के लिए दावा करने के योग्य हैं? जिसका अर्थ है कि आपके पास 499 रुपए या उससे अधिक का पोस्टपेड प्लान है।

कार्ड पर क्लिक करने के बाद आपके लिए मेंबरशिप एक्टिवेट हो जाएगी, लेकिन इससे पहले आपको अमेजन प्राइम में डाउनलोड और साइनअप या साइनइन करने की आवश्यकता होगी।

  • Published Date: January 14, 2018 7:00 AM IST