comscore
News

एयरटेल ने की ओडिशा में नेटवर्क विस्तार की घोषणा

ओडिशा के भारती एयरटेल के चीफ ऑपरेटिंग अधिकारी सिद्धार्थ का कहना है कि हम ओडिशा के कस्टमर्स को बेस्ट स्मार्टफोन नेटवर्क देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

airtel-india-4g-ads

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर भारती एटरटेल ने नए नेटवर्क प्लान की घोषणा की है। भारती एटरटेल ने ओडिशा में हाई स्पीड मोबाइल डाटा फुटप्रिंट नेटवर्क प्लान की घोषणा की है। कंपनी ने चालू वित्त वर्ष के लिए ओडिशा में अपने उच्च गति मोबाइल डाटा के विस्तार के लिए नेटवर्क योजनाओं का एलान किया है।

इस नेटवर्क एक्पेंशन प्रोग्राम के तहत एयरटेल की योजना  4,400 नई साइट जोड़ने की है। यह नई साइट 2018-19 के दौरान जोड़े जाएंगे। इसके अलावा भारती एयरटेल इस स्टेट में 15,00 किलोमीटर अतिरिक्त ऑप्टिकल फाइबर भी बिछाएेगी। भारती एयरटेल के ओडिशा स्थित एक सीनियर अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

ओडिशा के भारती एयरटेल के चीफ ऑपरेटिंग अधिकारी सिद्धार्थ का कहना है कि हम ओडिशा के कस्टमर्स को बेस्ट स्मार्टफोन नेटवर्क देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि हम क्षेत्र में अपने नेटवर्क कैपिसिटी को  15,600 साइट्स पर बढ़ाएंगे। यह कार्य इस साल के वित्तीय वर्ष के आखिर तक किया जाएगा।

भारती एयरटेल ने 2017-18 में ओडिशा में  3660 नई साइट्स और 500 किलोमीटर के क्षेत्र में ऑप्टिकल फाइबर बिछाए थे। अब कंपनी अपने मोबाइल ब्रॉडबैंड योजना को  53,500 कस्बों और गांवों में विस्तारित कर रही है। भारती एयरटेल ने ओडिशा में जून में VoLTE सर्विसेस लॉन्च की थी।

  • Published Date: July 18, 2018 12:20 PM IST