comscore
News

एयरटेल ने रिवाइज किया 399 रुपए वाला प्लान, मिलेगा 20GB अतिरिक्त डाटा

कंपनी ने अपना पोस्टपेड प्लान रिवाइज किया है।

airtel-4g-services

एयरटेल ने अपना 399 रुपए का प्लान रिवाइज किया है। कंपनी ने अपना पोस्टपेड प्लान रिवाइज किया है। इस नए रिवाइज प्लान में कस्टमर्स को 20 जीबी का एडिशनल डाटा दिया जा रहा है। एयरटेल ने अपना 399 रुपए माईप्लान इनिफिनिटी पोस्टपेड प्लान को रिवाइज किया है। इस प्लान में अब एक साल के लिए 20 जीबी का अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है।

इससे पहले तक इस प्लान में 20 जीबी का मंथली डाटा, रोज अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोज 100 एसएमएस ऑफर किया जा रहा था। TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में बदलाव किया गया है। इसमें अब कस्टमर्स को साल के लिए 20 जीबी और दूसरे लाभ दिए जा रहे हैं। हालांकि, अभी यह क्लियर नहीं है कि यह अतिरिक्त 20 जीबी डाटा महीने के आधार पर दिया जा रहा है या सालभर के लिए। कंपनी की वेबसाइट पर सिर्फ एक साल के लिए 20 जीबी अतिरिक्त डाटा का जिक्र किया गया है।

इस प्लान में कस्टमर्स को डाटा रोलऑवर की सुविधा भी मिल रही है। कस्टमर्स प्लान के तहत 500GB डाटा को स्टोर कर सकते हैं.  इसके अलावा कस्टमर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS मिल रहे हैं। इस प्लान में कॉलिंग के लिए कोई भी FUP लिमिट नहीं है। इससे पहले भारती एयरटेल ने अपना 399 रुपए वाला प्लान इस साल फरवरी में रिवाइज किया था। उस वक्त इस प्लान में मिलने वाले मंथली 10 जीबी डाटा को दोगुना यानी 20 जीबी किया गया था।

  • Published Date: August 7, 2018 6:21 PM IST
  • Updated Date: August 7, 2018 7:19 PM IST