comscore
News

जियो और वोडाफोन को टक्कर देगा एयरटेल का 90GB डाटा वाला ये प्लान

रिलायंस जियो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपना पोस्टपेड प्लान रीवैम्प किया है।

airtel-india-4g-ads

रिलायंस जियो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपना पोस्टपेड प्लान रीवैम्प किया है। एयरटेल ने 649 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान अपग्रेड किया है। इसके जरिए एयरटेल यूजर्स को 80 फीसदी डाटा मिलेगा।

कंपनी अब इस पोस्टपेड प्लान के साथ 90 जीबी 3जी और 4जी डाटा दे रही है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में कस्टमर्स को 90 जीबी डाटा हर महीने मिलेगा। इस रीवैम्प ऑफर में कस्टमर्स को 100 एसएमएस मैसेज और रोमिंग में भी अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा अगर आपका डाटा बच जाता है तो उसे अगले महीने के सर्कल में एड कर दिया जाएगा।

यानी इस प्लान के साथ कस्टमर्स को सुविधा दी जा रही है कि उनका महीन में 90 जीबी डाटा अगर पूरा खर्च नहीं होता तो उसे अगले महीने के सर्कल में जोड़ दिया जाएगा। इस प्लान के साथ यूजर्स Wynk TV का सब्सक्रिप्शन और इसकी लाइब्रेरी लाइव टीवी और मूवी का एक्सेस हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

हालांकि यह रीवैम्प प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है। इसे सिलेक्टिव क्षेत्रों के यूजर्स के लिए जारी किया गया है। इससे पहले जियो ने 799 रुपए का प्लान जारी किया था जिसमें 90 जीबी का डाटा मिल रहा था। हालांकि अब यह प्लान डिस्कंटीन्यू हो गया है। वोडाफोन ने भी हाल ही में अपना रेड पोस्टपैड प्लान रीवैम्प किया है।

  • Published Date: June 29, 2018 12:48 PM IST