comscore
News

प्ले स्टोर पर 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया एयरटेल टीवी

Airtel TV वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप है, जिसमें कई लाइव टीवी चैनल मौजूद हैं।

airtel-india-4g-ads

भारती एयरटेल के लोकप्रिय ऐप Airtel TV  को 5 करोड़ से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से 5 करोड़ से ज्यादा यूजर डाउनलोड कर चुके हैं। Airtel TV वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप है, जिसमें कई लाइव टीवी चैनल्स मौजूद हैं। Airtel TV में 300 लाइव टीवी चैनल और 6,000 मूवीज हैं।

इस ऐप को डाउनलोड करने वालों के आंकड़ें के 5 करोड़ को पार करने के बाद अब एयरटेल अपने यूजर्स को तोहफा देने जा रहा है। एयरटेल इसकी फ्री सब्सक्रिप्शन को बढ़ाने जा रहा है। कंपनी एयरटेल के प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए इस ऐप के सब्सक्रिप्शन को दिसंबर 2018 तक बढ़ा रही है।


इस ऐप की सीधी प्रतिस्पर्धा जियो टीवी से है। बता दें कि ट्राई की रिपोर्ट में एयरटेल के 4जी स्पीड को रिलायंस जियो से बेहतर बताया गया है। रिपोर्ट का कहना है कि जियो 4जी डाउनलोड स्पीड में अप्रैल 2018 में गिरावट आई है। जबकि जियो की प्रतिस्पर्धी कंपनी एयरटेल की 4जी स्पीड में इसी दौरान मामूली बढ़त आई है। टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ट्राई के MySpeed app के डाटा में इस बात का खुलासा हुआ है।

वहीं एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए नई सर्विस भी पेश की है। नई सर्विस के तहत अब कंपनी की सभी सेवाओं के लिए अब एक ही बिल दिया जाएगा। इसमें होम ब्रॉडबैंड, पोस्ट-पेड मोबाइल और डीटीएच प्लान के बिल शामिल होंगे। इस सर्विस से यूजर्स अपने सभी बिल को एक साथ पे कर सकेंगे।

  • Published Date: June 7, 2018 9:00 PM IST