comscore
News

एलन मस्क को पिता ने दी यह सलाह

एलन ने अमेरिकी पत्रिका रोलिंग स्टोन को दिए एक साक्षात्कार में रोते हुए कहा, "वह ऐसा भयानक आमदी है, जिसके बारे में आप सोच नहीं सकते।"

  • Published: March 19, 2018 3:19 PM IST
Elon Musk

प्रौद्योगिकी क्षेत्र के सुपरस्टार एलन मस्क के पिता को लगता है कि उनको परिपक्व बनने की जरूरत है। एलन मस्क के पिता ने कहा है कि उनको नखरे बंद कर परिपक्व ता अपनानी चाहिए। 46 वर्षीय दूरदर्शी अरबपति एलन मस्क के पिता एरोल एक सफल कंसल्टिंग इंजीनियर हैं। विदेशी अखबार ‘द मेल’ ने उनके उस बयान को प्रकाशित किया है, जिसमें उन्होंने कहा, “एलन को परिपक्व बनने की जरूरत है।”

वह अपने बेटे द्वारा उनको खराब आदमी कहे जाने पर क्षुब्ध थे। एलन ने अमेरिकी पत्रिका रोलिंग स्टोन को दिए एक साक्षात्कार में रोते हुए कहा, “वह ऐसा भयानक आमदी है, जिसके बारे में आप सोच नहीं सकते।”

उन्होंने कहा, “मेरे पिता ने दिल से खराब सोचा होगा। खराब सोचेंगे। आप जिस किसी भी अपराध के बारे में सोच सकते हैं, वह उन्होंने किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि आप विश्वास नहीं कर सकते।”

गौरतलब है कि एलन मस्क की ख्वाहिश है कि वह दूरस्थ ग्रहों पर आवासीय कॉलोनी बनाएं। द मेल ने जब रविवार को दक्षिण अफ्रीका के पश्चिमी अंतरीप स्थित उनके आवास पर उनसे बातचीत की तो उन्होंने चौंकाने वाली बात कही। उनके ऊपर एक बार मानवहंता का आरोप लगाया गया, जब उन्होंने उनके घर घुस आए तीन लोगों को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

बाद में उनको आरोपों से बरी कर दिया गया। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि इसी कारण एलन ने उनके लिए कठोर शब्द का इस्तेमाल किया। एरोल ने अपने अत्यंत कामयाब बेटे को लेकर कहा, “मुझे उस क्षण का इंतजार है, जब उसे समझ होगी।”

  • Published Date: March 19, 2018 3:19 PM IST