comscore
News

हेल्दीफाइमी ने अमेजन के साथ प्रीमियम प्लान उतारा

मोबाइल हेल्थ और फिटेनस एप्लिकेशन 'हेल्दीफाइमी' ने अमेजन इंडिया के साथ अपने प्रमुख प्रीमियम प्लान को अमेजन डॉट इन पर लिस्ट करने के लिए एक एक्सक्लूसिव साझेदारी की घोषाणा की।

  • Published: July 30, 2017 5:00 PM IST
amazon-logo

मोबाइल हेल्थ और फिटेनस एप्लिकेशन ‘हेल्दीफाइमी’ ने गुरुवार को अमेजन इंडिया के साथ अपने प्रमुख प्रीमियम प्लान को अमेजन डॉट इन पर लिस्ट करने के लिए एक एक्सक्लूसिव साझेदारी की घोषाणा की, जिसमें रिस्ट एन एक्टिविटी ट्रैकिंग डिवाइस के साथ दो समर्पित कोच शामिल हैं जो यूजर्स को उनकी दूरी, कैलोरीज और कदमों का हिसाब रखने में मदद करते है।

कंपनी ने बयान में कहा कि अमेजन इंडिया की वेबसाइट के जरिये विशेष शुरुआती कीमतों पर हेल्दीफाइमी प्रीमियम प्लान्स खरीदे जा सकते हैं। एक्टिविटी ट्रैकर के साथ दो महीने का प्लान 2799 रुपये में उपलब्ध है। इनके अलावा अन्य प्लान तीन महीनों के लिए (3699 रुपये), 6 महीनों के लिए (5699 रुपये) और 12 महीनों (9499 रुपये) के लिए उपलब्ध हैं।

इसे भी देखें: हुवावे Mate 10 फुल स्क्रीन डिसप्ले के साथ होगा लॉन्च

हेल्दीफाइमी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी तुषार वशिष्ठ ने कहा, “हम अमेजन इंडिया के साथ इस ऑफर को बड़े ग्राहक आधार तक पहुंचाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। भारतीय बाजार का हमारा विश्लेषण दिखाता है कि देश में आहार और फिटनेस को लेकर सजगता बढ़ रही है। हेल्दीफाइमी का दो महीने का बैलेंस प्लान एक डाइट कोच, एक फिटनेस कोच और रिस्ट एक्टीविटी ट्रैकर के साथ हमारे ग्राहकों के लिए पूरे स्वास्थ्य पारिस्थितिकी तंत्र के लिए एक अनूठी पेशकश है।”

इसे भी देखें: व्हाट्सएप ने पेश किया एप शॉर्टकट फीचर, जानें क्या है इसकी खासियत

अमेजन के महाप्रबंधक (भारत और कैटेगरी लीडरशिप कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स) जोनाथन बर्क्‍स ने कहा, “हम ग्राहकों के लिए हमेशा नए तरह के उत्पाद लाने के प्रयास कर रहे हैं और हेल्दीफाइमी के साथ यह सहभागिता हमारे फिटनेस पोर्टफोलियो में एक शानदार जोड़ है। हम भारत के सबसे पसंदीदा इकोसिस्टम को अपने साथ एक्सक्लूसिवली सूचीबद्ध करके बेहद खुश हैं।”

इसे भी देखें: लॉन्च के पहले लीक हुई Moto X4 स्मार्टफोन की कीमत

  • Published Date: July 30, 2017 5:00 PM IST