comscore
News

एप्पल फ्री में ठीक करेगा फॉल्टी बटरफ्लाई कीबोर्ड की समस्या

सर्विस प्रोग्राम उन सभी चीजों को ठीक करेगा जिसमें कीबोर्ड लेटर्स की रिपिटीशन, अन-रिस्पॉन्सिव की, स्टिकी की जैसी परेशानियां शामिल हैं।

apple macbook pro with touch bar

एप्पल ने अपने मैकबुक और मैकबुक प्रो में की-बोर्ड सर्विस को ठीक करने के लिए नई सर्विस को शुरू किया है। इसके तहत यूजर्स द्वारा बटफ्लाई स्टाइल कीबोर्ड को लेकर की गई शिकायत को ठीक किया जाएगा। यूजर्स का कहना था कि यह ठीक से काम नहीं कर रहा है। iMore ब्लॉग पोस्ट के एडिटर और एप्पल एनालिस्ट ने लिखा, एप्पल और एप्पल के ऑथराइज्ड सर्विस प्रोवाइडर लैपटॉप के कीबोर्ड को चेक करेंगे और उसे फ्री में ठीक करेंगे।

इससे पहले एप्पल ने मैकबुक और मैकबुक प्रो के कीबोर्ड में आ रही कुछ परेशानियों का जिक्र करते हुए कहा था कि यह परेशनी कुछ डिवाइसों में आ रही है जिसे जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा। कंपनी ने कहा था कि इसको लेकर यूजर्स से शिकायत भी की थी। एप्पल सर्विस पेज के मुताबिक कंपनी का नया सर्विस प्रोग्राम उन सभी चीजों को ठीक करेगा जिसमें कीबोर्ड लेटर्स की रिपिटीशन, अन-रिस्पॉन्सिव की, स्टिकी की जैसी परेशानियां शामिल हैं। पिछले कुछ महीनों में एप्पल के कीबोर्ड को लेकर कई यूजर्स ने शिकायत दर्ज की थी।

कंपनी ने कहा है कि जिन यूजर्स को कीबोर्ड से संबंधित परेशानी हो रही है उन्हें एप्पल फ्री में ठीक करेगा, जबकि जो लोग इसको ठीक करने के लिए रिपेयरिंग कॉस्ट दे चुके हैं उन्हें वह अमाउंट वापस दे दिया जाएगा।

  • Published Date: June 25, 2018 9:12 AM IST