comscore
News

Asus ने कहा, भारत हमारे शीर्ष तीन स्मार्टफोन बाजारों में होगा

इस हैंडसेट की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिये आनलाइन की जाएगी। इसकी कीमत 10,999 रुपये है। यह तीन मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

  • Published: April 24, 2018 3:13 PM IST
asus-logo

ताइवान की प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस भारत के स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग और शियोमी जैसी दिग्गज कंपनियों को चुनौती देने की तैयारी कर रही है। इसके लिए आसुस आक्रामक तरीके से अपने परिचालन का विस्तार कर रही है तथा आपूर्ति श्रृंखला को मजबूत कर रही है। कंपनी का लक्ष्य अगले कुछ साल में भारत को अपने शीर्ष तीन वैश्विक बाजारों में लाना है।

आसुस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेरी शेन ने पीटीआई भाषा से कहा कि कंपनी भारतीय बाजार में उचित मूल्य पर प्रीमियम उत्पाद लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि भारतीय बाजार में काफी अवसर हैं। हमने अपने परिचालन को मजबूत करने के लिए निवेश किया है। आपूर्ति श्रृंखला के लिए ई – कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से गठजोड़ किया है। हमें विश्वास है कि अगले कुछ साल में भारत हमारे शीर्ष तीन बाजारों में शामिल होगा।

उन्होंने कहा कि कंपनी 7,000 रुपये से कम की श्रेणी के अलावा 30,000 रुपये से अधिक की श्रेणी दोनों पर ध्यान देगी। कंपनी ने सोमवार को अपना नया हैंडसेट जेनफोन मैक्स प्रो ( एम 1) पेश किया। इस हैंडसेट की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिये आनलाइन की जाएगी। इसकी कीमत 10,999 रुपये है। यह तीन मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

  • Published Date: April 24, 2018 3:13 PM IST