comscore
News

भारत में 13 अगस्त को लॉन्च होगा आसुस का यह लैपटॉप

इस ट्वीट में बताया गया है कि यह नोटबुक NanoEdge 4K UHD टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा।

Asus-zenfone-pro

आसुस ने अपना नया जेनबुक प्रो जून 2018 में लॉन्च किया था। यह यूनिक फ्लैगशिप लैपटॉप है। अब यह लैपटॉप भारत में पेश होने जा रहा है। इस बात की घोषणा आसुस ने अपने ट्विटर पेज के जरिए की है। कंपनी के आधिकारिक ट्विटर पर बताया गया है कि यह लैपटॉप भारत में 13 अगस्त को लॉन्च होगा। कंपनी ने इसका टीजर वीडियो भी जारी किया है।

इसमें लैपटॉप की टचस्क्रीन टैचपैड को दिखाया गया है। इस ट्वीट में बताया गया है कि यह नोटबुक NanoEdge 4K UHD टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा। हालांकि, इसके कीमत के बारे में ट्वीट में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इस नोटबुक की अमेरिकी मार्केट में कीमत  1,58,000 है तो माना जा रहा है कि भारतीय मार्केट में भी यह नोटबुक इसी कीमत में पेश किया जा सकता है।

आसुस ZenBook Pro (UX580GE) कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। यह लैपटॉप दो कॉन्फीग्रेशन में आएगा। इसका हाई-एंड वेरिएंट इंटेल Core i9-8950HK प्रोसेसर के साथ आएगा। जबकि इससे नीचे का वेरिएंट इंटेल Core i7-8750H  प्रोसेसर के साथ आएगा। यह नोटबुक 16 जीबी रैम व 1 टीबी स्टोरेज के साथ आएगा। यह NVIDIA GeForce GTX 1050 Ti GPU पर रन करेगा।

यह लैपटॉप 15 इंच 4K डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें स्लिम बेजल दी जाएगी। इसके स्क्रीन-टू-बॉडी का रेश्यो 83 फीसदी होगा। इसका स्क्रीनपैड 5.5 इंच का होगा। कनेक्टिविटी के लिए इस लैपटॉप में 2 यूएसबी- टाइस सी दिए जाएंगे। इसमें 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया जाएगा। इस लैपटॉप 71Wh 8-cell लिथियम- पॉलिमर बैटरी दी जाएगी।

 

  • Published Date: August 7, 2018 12:46 PM IST