comscore
News

असुस Zenfone AR सिर्फ फ्लिपकार्ट पर मिलेगा

इस स्मार्टफोन में गूगल का टैंगो एआर प्रोग्राम और ड्रेडीम वीआर सॉफ्टवेयर शामिल है जो प्रयोक्ताओं का दुनिया का देखने का नजरिया बदल देगा।

  • Published: July 8, 2017 9:00 PM IST
asus-zenfone-ar-back

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता असुस का बहुप्रतीक्षित संवर्धित वास्तविकता (एआर) और आभासी वास्तविकता (वीआर) सक्षम स्मार्टफोन ‘जेनफोन एआर’ एक्सक्लूसिव रूप से ई-रिटेलर फ्लिपकार्ट पर जारी किया जाएगा। उद्योग सूत्रों ने यह जानकारी दी। यह स्मार्टफोन 13 जुलाई को लांच होगा।

इस स्मार्टफोन में गूगल का टैंगो एआर प्रोग्राम और ड्रेडीम वीआर सॉफ्टवेयर शामिल है जो प्रयोक्ताओं का दुनिया का देखने का नजरिया बदल देगा। कंपनी ने इस फोन की घोषणा इस साल के शुरू में लाग वेगर में की थी। इसमें 8 जीबी रैम, शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर है जिसे विशेष रूप से गूगल टैंगो के लिए बनाया गया है।

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अपने फीचर फोन के लिए 100 दिन रिप्लेसमेंट प्रोग्राम की घोषणा की

बता दें कि असूस ZenFone AR, लेनोवो Phab 2 Pro के बाद लॉन्च होने वाला दूसरा स्मार्टफोन है जिसमें गूगल प्रोजेक्ट टैंगो सपोर्ट दिया गया है। जिसके माध्यम से वीआर और एआर दोनों का बेहतर अनुभव लिया जा सकता है।

इसे भी देखें: नूबिया M2 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 22,999 रुपए

प्रोजेक्ट टैंगो की मदद से किसी भी वस्तु को उसके वास्तविक आकार में देखा जा सकता है। जैसे यदि आप घर में रखने के लिए कुछ सामान जैसे फर्नीचर, डाइनिंग डेबल या बेड आदि को प्रोजेक्ट टैंगो की मदद से सही आकार में देखने के अलावा उसे नेवीगेट भी कर सकते हैं।

इसे भी देखें: Honor 8 Pro को टक्कर देंगे OnePlus 5 और HTC U11, जानें कीमत और स्पेसिफिकेश में अंतर

You Might be Interested

Asus Zenfone AR

49999

Android 7.0 with ASUS ZenUI 3.0
Qualcomm Snapdragon 821 Quad-Core 2.35GHz 64-bit Processor
23 MP with f/2.0 aperture, 6 P Largan lens
  • Published Date: July 8, 2017 9:00 PM IST