comscore
News

जानें, वोडाफोन, Airtelऔर JIO में से कौन-सा प्लान आपके लिए है बेस्ट?

आइये जानते हैं  रिलायंस जियो, एयरटेल व वोडाफोन के 90 व 91 दिनों की वैलिडिटी वाले बेस्ट प्लान कौन-से हैं।

Untitled design (76)

टेलीकॉम इंडस्ट्री में इस वक्त विभिन्न नेटवर्क प्रदाता कंपनियों के बीच प्राइस वॉर चल रहा है।  रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल इसी के चलते कस्टमर्स के लिए एक से बढ़कर एक बढ़िया प्लान पेश कर रही है। इसमें डाटा प्लान से लेकर कई तरह के ऑफर मिल रहे हैं। बता दें कि रिलायंस जियो के आने के बाद वैसे ही वोडाफोन व भारती एयरटेल समेत दूसरे नेटवर्क प्रदाता कंपनियों के सामने अस्तित्व का संकट खड़ा हो गया था। इन कंपनियों को भी जियो से टक्कर लने के लिए कस्टमर्स को एक से बढ़कर एक टैरिफ प्लान पेश करने पड़े। आइये जानते हैं  रिलायंस जियो, एयरटेल व वोडाफोन के 90 व 91 दिनों की वैलिडिटी वाले बेस्ट प्लान कौन-से हैं।

अगर आप भी बेहतर पोस्टपैड प्लान की तलाश में है तो आप इन्हें चुन सकते हैं।

एयरटेल का 509 रुपए का प्लान
एयरटेल के 509 रुपए के प्लान में कस्टमर्स को 1.4जीबी डेली डाटा मिलेगा। इसके अलावा रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। अनलिमिटेड लॉकल व एसटीडी कॉल का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों के लिए है। कंपनी ने इस प्लान को रिलायंस जियो के 449 रुपए के प्लान से टक्कर लेने के लिए जारी किया है।

रिलायंस जियो का 449 रुपए वाला प्लान
रिलायंस जियो ने 449 रुपए का प्लान 91 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया है। इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को रोज 100 एसएमएस फ्री व 1.5जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटिड लॉकल, एसटीडी व रोमिंग कॉल भी मिलेंगी।

 

वोडाफोन का 509 रुपए का प्लान
एयरटेल की तरह की वोडाफोन ने भी उपभोक्ताओं के लिए 509 रुपए का प्लान पेश किया है। इसमें कस्टमर्स को रोज 1.4जीबी डाटा, अनलिमिटिड लॉकल व एसटीडी कॉल मिलेंदे। इस प्लान की वैधता 90 दिनों के लिए है।

  • Published Date: August 3, 2018 7:18 PM IST
  • Updated Date: August 3, 2018 7:18 PM IST