comscore
News

एक क्लिक में BGR HINDI पर पढ़ें टेक की दिनभर की बड़ी खबरें

टेक्नोलॉजी की दुनिया में मंगलवार को दिनभर कई बड़ी खबरों की हलचल रही। इन खबरों में भारत में iVOOMi के बजट स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से लेकर Honor 7A और 7C की लॉन्चिंग शामिल है।

daily-news-wrap-bgr-india-1

टेक्नोलॉजी की दुनिया में मंगलवार को दिनभर कई बड़ी खबरों की हलचल रही। इन खबरों में भारत में iVOOMi के बजट स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से लेकर Honor 7A और 7C की लॉन्चिंग शामिल है। इसके अलावा, iVVO ने सिर्फ 600 रुपए में फोन लॉन्च किया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप एक क्लिक के जरिए BGR HINDI पर दिन भर की बड़ी खबरों से रूबरू हो सकते हैं।

# iVVO का 600 रुपए का फोन
भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में हाल में एंट्री करने वाली iVVO ने ड्यूल सिम स्मार्ट फीचर फोन Beatz IV1805 लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फीचर फोन को 600 रुपये में मार्केट में उतारा है। इस फोन को खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे लोगों को देखते हुए तैयार किया है।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- iVVO ने 600 रुपए में लॉन्च किया फोन, जानें क्या हैं फीचर्स

#चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी iVOOMi ने मंगलवार को भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने बजट स्मार्टफोन “i2” लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को 3डी मिरर फिनिश के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फुल व्यू डिस्प्ले दिया है।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- 7,499 रुपए में लॉन्च हुआ ये शानदार बजट स्मार्टफोन, ऐसे हैं फीचर्स

#हुवावे के सब-ब्रांड Honor ने मंगलवार को भारतीय बाजार में अपनी बजट कैटेगरी के अंदर दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। इन दोनों स्मार्टफोन को Honor 7A और Honor 7C के नाम से पेश किया गया है। कंपनी ने Honor 7A को सिंगल और Honor 7C को दो वेरिएंट में पेश किया है।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- Honor 7A और 7C भारत में हुए लॉन्च, इन दमदार फीचर्स से हैं लैस

#नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं की मदद के लिए जयपुर की एचआर टेक स्टार्टअप कंपनी वर्कएनआरबीवाई ने एक एप लॉन्च किया है। यह एप 45 सेकेंड में आपके घर के पास आपको नौकरियों की जानकारी देगा। अगर आपका ऑफिस घर के पास हो, तो बड़ी राहत मिल जाती है। हालांकि, लोगों के सामने सबसे बड़ी दिक्कत यही है कि काम की तलाश उन्हें घर से दूर ले जाती है। इस परेशानी को दूर करने के लिए वर्कएनआरबीवाई ने अनोखा और इनोवेटिव जॉब सर्च पोर्टल डिजाइन किया है।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- बड़े काम का है ये एप- सिर्फ 45 सेकेंड में बताएगा घर के पास कहां खाली है वैकेंसी

#इंटरनेट युग में बच्चों पर निगरानी रखना बेहद मुश्किल है। अभिभावक हमेशा बच्चों की सुरक्षा से लेकर उनके साथ होने वाली बदसलूकी को लेकर चिंतित रहते हैं। आए दिन बच्चों के साथ यौन शोषण और अश्लीलता की खबरें आती रहती हैं, जो कि अभिभावकों को और परेशान में डाल देती हैं। लेकिन, अब घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आप एक एप के जरिए अपने बच्चों पर निगरानी रख सकते हैं और उन्हें मुसीबत से भी बचा सकते हैं।

विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- बच्चों पर निगरानी रखेगी यह स्मार्टवॉच, अभिभावकों की चिंता करेगी दूर

 

  • Published Date: May 22, 2018 7:03 PM IST