comscore
News

भारती एयरटेल ने इस प्लान के साथ बढ़ाया 30 GB डाटा लिमिट

इस प्लान के साथ ग्राहकों को 120 जीबी 3जी /4जी डाटा मिलेगा।

airtel-4g-services

वोडोफोन ने हाल ही में रेड पोस्टपेड प्लान को रिवाइज किया है। इस रिवाइज प्लान में डाटा लिमिट को 87 फीसदी तक बढ़ाया गया है। इसके बाद अब भारती एयरटेल ने अपने कुछ पोस्टपेड प्लान्स में डाटा बेनिफिट दिए हैं। एयरटेल ने अपने 1,199 रुपए के प्लान में डाटा लिमिट को बढ़ा दिया है। यह वोडाफोन के रिवाइज प्लान का ही असर है कि भारती एयरटेल को ग्राहकों के लिए अपने प्लान को रिवाइज करना पड़ा।

भारती एयरटेल के 1,199 रुपए के प्लान में अनलिमिटिड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इस प्लान में अनलिमिटिड रोमिंग और अनलिमिटिड एसएमएस की सुविधा दी गई है। इस प्लान के साथ एक साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप भी दी गई है। इसके अलावा, यूजर्स को  Wynk  म्यूजिक और एयरटेल टीवी एक्सेस की भी सुविधा दी गई है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 120 जीबी 3जी /4जी डाटा मिलेगा। इससे पहले इस प्लान के तहत यूजर्स को सिर्फ 90 जीबी डाटा ही मिलता था। यानी रिवाइज के बाद इस प्लान के साथ ग्राहकों के लिए भारती एयरटेल ने 30 जीबी डाटा बढ़ा दिया है।

अगर वोडाफोन से इसकी तुलना करें तो वोडाफोन का प्लान 1,299 रुपए का है। जबकि भारती एयरटेल का प्लान 1199 रुपए का है। लेकिन इसमें यूजर्स को 125 जीबी 3 जी और 4जी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें नेटफ्लिक्स का दो महीने का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

  • Published Date: July 19, 2018 5:23 PM IST