comscore
News

BSNL के ये दो प्लान जियो को देंगे टक्कर

BSNL ने 99 रुपए व 319 रुपए के दो प्लान पेश किए हैं।

BSNL-Logo

जियो के टेलीकॉम सेक्टर में आने के बाद मोबाइल कंपनियां एक-दूसरे को पछाड़ने के लिए एक के बाद एक नए प्लान पेश कर रही हैं। एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के साथ ही बीएसएनएल भी इस मामले में कहीं पीछे नहीं है। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी समय से नए प्लान पेश कर रही है। इसी को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने दो नए प्लान और पेश किए हैं।

बीएसएनएल द्वारा प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 99 रुपए व 319 रुपए का प्लान पेश किया गया है। मार्केट में अपनी जगह मजबूत करने के लिए बीएसएनएल काफी समय से आए दिन नए नए प्लान ऑफर कर रही है।

TelecomTalk की रिपोर्ट के अनुसार अगर बात करें 319 वाले प्लान की तो यह 90 दिन की वैधता के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोमिंग पर मिल रही है। वहीं, 99 रुपए के प्लान में भी यही वॉयस कॉलिंग का लाभ मिल रहा है, लेकिन इसकी वैधता 26 दिनों की है।

इस प्लान के साथ आपको फ्री कॉलर ट्यून सर्विस (PRBT) भी मिल रही है। बीएसएनएल ने इस तरह के प्लान को इस साल फरवरी में Calcutta टेलीकॉम सर्किल के लिए पेश किया था वहीं, अब यह पूरे देश में उपलब्ध है।

हाल ही में बीएसएनएल ने IPL स्पेशल रिचार्ज पैक को 248 रुपए में पेश किया था। इस प्लान को प्रीपेड यूजर्स के लिए 153जीबी के साथ पेश किया गया था, जिसमें 51 दिनों की वैधता मिलेगी। यह प्लान सिर्फ 30 अप्रैल तक उपलब्ध है। बीएसएनएल इसके साथ FUP लिमिट 3जीबी प्रति दिन की दे रही है।

  • Published Date: May 2, 2018 1:57 PM IST