comscore
News

BSNL ने असम के लिए शुरू की नई इंटरनेट टेलीफोनी सर्विस

भारत संचार निगम लिमिटेड ने यह इंटरनेट टेलीफोनी सर्विस ‘WINGS’ नाम से लॉन्च की है।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने बुधवार को नई इंटरनेट टेलीफोनी सर्विस लॉन्च की है। भारत संचार निगम लिमिटेड ने यह इंटरनेट टेलीफोनी सर्विस असम सर्कल के लिए लॉन्च की है। इस सर्विस के तहत असम सर्किल के कस्टमर्स विदेश और भारत में ऐप के जरिए कहीं भी कॉल कर सकते हैं और कॉल रिसीव कर सकते हैं।

किस नाम से शुरू हुई है सर्विस?
भारत संचार निगम लिमिटेड ने यह इंटरनेट टेलीफोनी सर्विस ‘WINGS’ नाम से लॉन्च की है। असम सर्किल के बीएसएनएल कस्टमर्स को इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए अपन मोबाइल और टैबलेट में ‘Wings App’ इंस्टॉल करना पड़ेगा, तभी वो कॉल लगा और रिसिव कर पाएंगे। इस बात की जानकारी असम सर्किल के चीफ जनरल मैनेजर टेलीकॉल संदीप गोविल ने दी है।

गोविल ने कहा कि इस सर्विस में एक साल तक ऑडियो और वीडियो कॉलिंग के लिए कस्टमर्स 1099 रुपए में  वन टाइम रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। यह वन टाइम रजिस्ट्रेशन कस्टमर्स केयर सेंटर्स और ऑनलाइन करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि कस्टमर्स हर महीने अनलिमिटेड डाटा डाउनलोड और फ्री कॉलिंग फेसिलिटी के लिए न्यू ब्रॉडबैंड कनेक्शन ले सकते हैं। यह नया कनेक्शन 90 दिनों की अवधि के लिए 99 रुपए प्रति माह देकर लिया जा सकता है। इसके लिए न्यू कस्टमर्स के लिए FTTH प्लान भी पेश किया गया है।

यह 777 रुपए का प्लान है जिसमें अनमिलिटेड डाटा डाउनलोड होगा। इसकी स्पीड 500 GB तक 50 Mbps  से ज्यादा होगी और इसके बाद 2Mbps की स्पीड मिलेगी।

 

 

  • Published Date: July 18, 2018 11:59 AM IST