comscore
News

BSNL ने 155 और 198 रुपये वाले प्लान को किया रिवाइज, अब मिलेगा ज्यादा डाटा

प्लान में यह अपडेट केवल तमिलनाडु और चेन्नई के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। 

bsnl

BSNL ने अपने मौजूदा प्रीपेड प्लान में से दो प्लान को रिवाइज किया है। कंपनी ने 198 रुपये और 155 रुपये के प्लान को और अधिक वैल्यू देने के लिए रिवाइज किया है। हालांकि प्लान में यह अपडेट केवल तमिलनाडु और चेन्नई के प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

एेसा लगता है कि BSNL देश भर में इन बदलावों को रिलीज करने से पहले टेस्ट करना चाहता है। TheMobileIndian की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अब 155 रुपये वाले प्लान में सेम वैलिडिटी के साथ 1.5GB डाटा के बजाय 14 दिनों के लिए 2GB डाटा दे रही है।

TelcomTalk की एक और रिपोर्ट में पता चला है कि BSNL अब 1GB डेली डाटा लिमिट के बजाय 198 रुपये के प्लान में 1.5GB डेली डाटा दे रही है। कंपनी ने फ्री “BSNL सिग्नेचर ट्यून” के अलावा पहले मिलने वाली 24 दिनों की वैलिडिटी को बढ़ा कर 28 दिन कर दिया है।

यूजर्स को फ्री सिग्नेचर कॉलर ट्यून के अलावा कोई भी दूसरा सॉन्ग सेट करने के लिए भुगतान करना होगा। दोनों प्लान में से किसी भी प्लान को शुरू करने के लिए, यूजर को “C-टॉप-अप” वेब पोर्टल पर जाना होगा और STV 198 या STV 155 का रिचार्ज करना होगा।

हालांकि प्लान देखने में अच्छे लगते हैं, लेकिन वे अभी भी एयरटेल, रिलायंस जियो, आइडिया, और वोडाफोन जैसी टेलीकॉम दिग्गजों के मार्केट में पेश किए गए प्लान की तुलना में बेहतर नहीं कहे जा सकते हैं। यह बात कंपनी के लिए थोड़ी मुश्किलें खड़ी कर सकती है क्योंकि यूजर के बेहतर प्लान के साथ आने वाली कंपनी को चुनने की ज्यादा संभावना है।

  • Published Date: July 23, 2018 3:08 PM IST