comscore
News

कैनन इंडिया ने गैरी ली को उपाध्यक्ष व सीएफओ नियुक्त किया

कैनन इंडिया के नए सीएफओ बने गैरी ली।

  • Updated: November 22, 2017 12:08 AM IST
canon-india-logo

कैनन इंडिया ने मंगलवार को गैरी ली को अपना मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) और उपाध्यक्ष नियुक्त किया। वह वित्त एवं कराधान, कानून एवं कॉरपोरेट संचार प्रभाग की जिम्मेदारी संभालेंगे। कंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ली ने अनुज अग्रवाल का स्थान लिया है। अग्रवाल को प्रोन्नत कर कैनन मार्केटिंग फिलीपींस का उपाध्यक्ष बनाया है।

कैनन इंडिया के अध्यक्ष एवं सीईओ काजुटाडा कोबायाशी ने कहा, “कैनन इंडिया में हम अपने कर्मचारियों को हमारे संगठन की सबसे बड़ी संपत्ति समझते हैं और नेतृत्व में इस बदालव के साथ मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि कैनन इंडिया वैश्विक नेतृत्व अभियान का अभिन्न हिस्सा बन रहा है।”

उन्होंने कहा, “भारत में कैनन के विकास में अग्रवाल का योगदान शानदार रहा है। मुझे विश्वास है कि वह कैनन मार्केटिंग फिलीपींस की प्रगति में और योगदान करेंगे।”

कैनन की स्थापना 1997 में हुई थी और यह देश में 200 से अधिक पारंपरिक डिजिटल इमेजिंग उत्पाद और सलूशंस उपलब्ध कराता है। कंपनी के देशभर के 14 शहरों में कार्यालय और भंडारगृह हैं और कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 1,000 से अधिक है। कैनन की दुनियाभर में 317 अनुषांगिक कंपनियां हैं, जिनमें 1,89,571 कर्मचारी काम करते हैं।

  • Published Date: November 22, 2017 12:06 AM IST
  • Updated Date: November 22, 2017 12:08 AM IST