comscore
News

स्मार्टफोन्स के लिए कैनन ने लॉन्च किये मिनी पोर्टेबल प्रोजेक्टर

कैनन इंडिया ने बुधवार को भारतीय बाजार में पोर्टेबल और लाइट-वेट रेयो मिनी प्रोजेक्टर्स लॉन्च किए।

  • Published: May 30, 2018 6:17 PM IST
Untitled design (28)

कैनन इंडिया ने बुधवार को भारतीय बाजार में पोर्टेबल और लाइट-वेट रेयो मिनी प्रोजेक्टर्स लॉन्च किए। ये प्रोजेक्टर्स सीधे मोबाइल फोन्स या टैबलेट्स से प्रोजेक्ट करने में सक्षम है। दोनों फ्लैगशिप मॉडल्स – ‘रेयो आई5’ और ‘रेयो आर4’ की कीमत क्रमश: 30,000 रुपये और 50,000 रुपये रखी गई है।

‘रेयो आर4’ का वजन 169 ग्राम है, जबकि ‘रेयो आई5’ का वजन 260 ग्राम है। कैनन इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी काजुटाडा कोबायाशी ने एक बयान में कहा, “हमने भारतीय उपभोक्ताओं में प्रोजेक्टरों के उपयोग पैटर्न में बदलाव देखा है, जिसने हमें इस क्षेत्र में विविधता लाने के लिए प्रेरित किया है। हमने एक ऐसा उत्पाद लांच किया, जिससे यूजर्स स्क्रीन को कहीं भी ले जा सकते हैं।”


इन प्रोजेक्टर्स में वायरलेस कार्यक्षमता दी गई है, जिससे यूजर्स अपने नवीनतम एंड्रायड/आईओएस डिवाइसों से आसानी से मिररिंग/डीएलएनए प्रौद्योगिकी के माध्यम से कंटेट को साझा कर सकेंगे। कैनन इंडिया के उपाध्यक्ष (बिजनेस इमेजिंग सोल्यूशंस) के. भास्कर ने कहा, “मिनी प्रोजेक्टरों के आसान सेटअप और वर्सेटैलिटी को देखते हुए मोबाइल बिजनेस पेशेवरों और लीजर के लिए छुट्टियां मनानेवाले परिवारों को इसे जरूर खरीदना चाहिए।”

  • Published Date: May 30, 2018 6:17 PM IST