comscore
News

आइडिया म्यूजिक के साथ मनाएं फेस्टिव सीजन

आइडिया म्यूजिक एप ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आइडिया कस्टमर्स के लिए लेटेस्ट folk और devotional सॉन्ग उपलब्ध करा रहा है।

  • Published: January 12, 2018 4:40 PM IST
idea cellular

टेलीकॉम कंपनी आइडिया सेल्युलर ने म्यूजिक लवर्स के लिए एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन, अपकमिंग फेस्टिव सीजन और गणतंत्र दिवस के लिए फेस्टिव म्यूजिक कलेकशन को रैंप किया है। आइडिया म्यूजिक एप ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आइडिया कस्टमर्स के लिए लेटेस्ट folk और devotional सॉन्ग उपलब्ध करा रहा है।

आइडिया म्यूजिक में Makar Sankranti, Lohri, Pongal और गणतंत्र दिवस के मौके पर कुछ शानदार कलेकशन है। 5 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ आइडिया म्यूजिक एप प्ले स्टोर पर टॉप स्थान पर मौजूद है। साथ ही यह एप एंड्राइड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

आइडिया सेल्युलर के डिजिटल हेड Mr. Sunil Tolani ने कहा, “म्यूजिक भारत में त्योहारों के लिए पर्याय है। भारतीय संस्कृति के बारे में म्यूजिक से पता चलता है। वहीं, हम आइडिया म्यूजिक में अपने कस्टमर्स के लिए के त्यौहार के मौके पर एक क्यूरेटेड प्लेलिस्ट तैयार किया है।”

हाल ही में BSNL ने 30 दिनों की वैधता के साथ अपने यूजर्स को 2जीबी डाटा की पेशकश कर रहा है। BSNL की ओर से यह लेटेस्ट पेशकश सिर्फ नए कस्टमर्स के लिए ही उपलब्ध है। BSNL ने ट्विटर पर जानकारी देता हुए बताया है कि यह ऑफर 5 जनवरी, 2018 से लेकर 90 दिनों के लिए ही मान्य है। कंपनी की कहना है कि BSNL की ओर से पेश किए गए लेटेस्ट ऑफर के बाद “डिजिटल इंडिया पहल का cognisance” किया गया है। रिलायंस जियो के टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखने के बाद BSNL ने प्रीपेड रिचार्ज प्लान या स्पेशल टैरिफ वाउचर को पेश करना शुरू कर दिया है।

हाल ही में BSNL ने GSM मोबाइल यूजर्स के लिए नया प्रमोशनल प्लान पेश किया है। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को 2जीबी डाटा फ्री में दिया जाएगा। BSNL ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि कंपनी का यह नया ऑफर नए GSM यूजर्स के लिए होगा, जो 3G सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं। साथ ही बयान में कहा गया है कि यूजर्स को फ्री में 2जीबी डाटा दिया जाएगा, जिसकी वैधता 30 दिनों की होगी। वहीं, फ्री डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को डाटा पैक खरीदना होगा।

  • Published Date: January 12, 2018 4:40 PM IST