comscore
News

रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर ने दिया इस्तीफा

टेलीकॉम ऑपरेटर्स रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर्स ने कंपनी छोड़ दी है।

reliance-jio

टेलीकॉम ऑपरेटर्स रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर्स ने कंपनी छोड़ दी है। दोनों ही कंपनियों के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। रिलायंस जियो ग्रुप के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर जगबीर सिंह ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने रिलायंस जियो 4जी सर्विस के सॉफ्ट लॉन्च के वक्त ज्वॉइन की थी। रिलायंस जियो के साथ अपने असाइनमेंट से पहले जगबीर सिंह सैमसंग के साथ काम कर चुके हैं। इससे पहले वो करीब एक दशक तक एयरटेल के साथ भी काम कर चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि जगबीर सिंह दिल्ली लौट रहे हैं। हालांकि, उनके बारे में इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी गई है। रिलायंस की तरफ से भी अभी इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है। वहीं भारती एयरटेल के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर श्याम प्रभाकर ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वो भारती एयरटेल से साल 2012 से जुड़े थे। इससे पहले भी वो एयरटेल के साथ काम कर चुके हैं।

उन्होंने इससे पहले करीब एक दशक तक एयरटेल के साथ काम किया है। वो 2001 से लेकर 2010 तक एयरटेल के साथ काम कर चुके हैं।  अभी इस्तीफे देने से पहले वो एयरटेल के साथ जनवरी 2017 में जुड़े थे। वो यहां एयरटेल मोबाइल नेटवर्क में सीटीओ के पद पर काम कर रहे थे।

  • Published Date: July 23, 2018 12:47 PM IST