comscore
News

डैटसन रेडी-गो 1.0एल एएमटी की प्री-बुकिंग शुरू

इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 185 मिमी है और यह हाइ सीटिंग पॉजिशन जैसी खूबियों के साथ आती है।

  • Published: January 11, 2018 6:00 PM IST
Datsun-redi-Go-launched

डैटसन इंडिया ने अपनी बहु-प्रतीक्षित डैटसन रेडी-गो 1.0एल ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) की प्री-लांच बुकिंग बुधवार (10 जनवरी) से शुरू कर दी है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक अब डैटसन रेडी-गो 1.0एल एएमटी की प्री-बुकिंग सभी निसान और डैटसन डीलरशिप पर 10,000 रुपये के भुगतान के साथ कर सकते हैं। वाहनों की डिलीवरी 23 जनवरी से की जाएगी।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक जेरोम साईगॉट ने कहा, “हम अपनी हर गतिविधि के केंद्र में अपने उपभोक्ताओं को रखते हैं। पिछले 20 महीनों के दौरान, हमने ग्राहकों की बदलती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डैटसन रेडी-गो के चार संस्करण लांच किए हैं। नए रेडी-गो एएमटी के साथ हम ग्राहकों को आसान कीमत पर और अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ग्राउंड क्लीयरेंस, माइलेज, हैड रूम स्पेस, हाइ सीटिंग स्पेस तथा आकर्षक डिजाइन के साथ सिटी ड्राइव की सहूलियत देना चाहते हैं।”

बयान में कहा गया कि डैटसन रेडी-गो 1.0एल एएमटी में फाइव-स्पीड ऑटोमेटेड ट्रांसमिशन से लैस इंटेलीजेंट स्पार्क ऑटोमेटेड टैक्नोलॉजी (आईएसएटी) 1.0एल थ्री-सिलेंडर ईधन दक्ष इंजन लगा है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 185 मिमी है और यह हाइ सीटिंग पॉजिशन जैसी खूबियों के साथ आती है।

  • Published Date: January 11, 2018 6:00 PM IST