comscore
News

डीटल ने पेश किया ये धमाकेदार फीचर फोन

यह फोन मनुष्य की आवाज में बात कर सकता है।

  • Published: April 19, 2018 2:28 PM IST
Detel D1 Talkey

किफायती वैश्विक फीचर फोन ब्रांड डीटल ने बुधवार को डीटल डी1 टॉकी लांच किया, जो टॉकिंग फीचर से लैस है। यह फोन खासकर उन लोगों के लिए मददगार साबित होगा, जो निरक्षरता के कारण पढ़ नहीं पाते या जिनकी नजर कमजोर होती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि डीटल डी1 टॉकी की कीमत 699 रुपये है और यह फोन एक्सक्लूसिव रूप से बी2बीअड्डा डॉट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह फोन मनुष्य की आवाज में बात कर सकता है तथा महिला सुरक्षा को लेकर भारत सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए इसमें ‘पैनिक बटन’ और ‘एसओएस अलर्ट’ शामिल किया गया है।

एस. जी. कॉर्पोरेट मोबिलिटी (डीटल की मूल कंपनी) के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने बताया, “हम अपने यूजर्स को बेजोड़ कीमत पर बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। नया डीटल डी1 टॉकी इस दृष्टि की ओर एक और कदम है। यह टॉकिंग फीचर, पैनिक बटन, म्यूजिक के लिए समर्पित की से लैस है, जो फीचर फोन की दुनिया में नया चलन स्थापित करेगा।”

डीटल डी1 में ड्यूअल सिम, ब्लूटूथ, फ्लैश के साथ डिजिटल कैमरा, कॉल ब्लॉक लिस्ट, जीपीआरएस वेब ब्राउसर और वायरलेस एफएम भी है। कंपनी इस फोन पर एक साल की वारंटी दे रही है।

  • Published Date: April 19, 2018 2:28 PM IST