comscore
News

डेल ने कमर्शियल पीसी पोर्टफोलियों का विस्तार किया

कंपनी के ये प्रॉडक्ट्स 22 मई को बिक्री के लिए आएंगे।

  • Published: April 25, 2018 4:48 PM IST
Dell PC portfolio-Optiplex

Dell ने बुधवार को भारत में अपने मौजूदा Dell Latitude, OptiPlex, Dell Precision और P-Series workstations के एडवांस्ड वर्जन को लॉन्च किया। कंपनी के नए Dell Precision मोबाइल वर्कस्टेशन पहले के मुकाबले काफी हल्के हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि हम अपने कमर्शियल पीसी पोर्टफिलियो का विस्तार करते हुए एंडवांस्ड वर्जन पेश कर रहे हैं। कंपनी ने कहा कि नए वर्कस्टेशन में पहले के मुकाबले अधिक तेजी से काम किया जा सकता है।

कंपनी के इन सभी प्रॉडक्ट्स को 22 मई को ग्लोबल बिक्री के लिए लाया जाएगा। कंपनी की ऑफिशलय वेबाइसट से इन प्रॉडक्ट्स को खरीदा जा सकता है। पी सीरीज मॉनिटर को छोड़कर कंपनी के सभी प्रॉडक्ट्स को 22 मई को खरीदा जा सकेगा। जबकि पी सीरीज मॉनिटर 25 जून को बिक्री के लिए आएगा।

Dell Precision 7730 और 7530 मोबाइल वर्कस्टेशंस हाउस लेटेस्ट 8th Gen Intel Core और Xeon प्रोसेसर, AMD Radeon WX और NVIDIA Quadro प्रोफेशनल ग्राफिक्स के साथ आ रहे हैं। Dell Precision 7530 पहला 15इंच रेडी फॉर वीआर मोबाइल वर्कस्टेशन है। Dell Precision 5530 फ्लैक्सिबल 360-डिग्री हाइंज इनेबल्ड मल्टीपल मोड्स के साथ आ रहा है। साथ ही यह टच और पेन भी सपोर्ट करता है।

  • Published Date: April 25, 2018 4:48 PM IST